free tracking
Home / राजनीती / राजपाल यादव पकड़ेंगे BJP का हाथ,सरकार देने जा रही है ये पद

राजपाल यादव पकड़ेंगे BJP का हाथ,सरकार देने जा रही है ये पद

दोस्तों बॉलीवुड के फेमस कॉमेडीयन राजपाल यादव ने अपने अभिनय से दर्शको के दिलो और इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है अभिनेता राजपाल यादव आज जिस मुकाम पर है यहाँ तक पहुँचने  के लिए उन्होंने  बहुत संघर्ष किया है . इसी के चलते अभिनेता  राजपाल यादव को लेकर एक खबर काफी सुर्खियों में  है कि बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के बाद अब  अभिनेता राजपाल यादव राजनीती में किस्मत आजमाने वाले है . अभिनेता राजपाल को मिल सकता है ये पद .इस मामले को जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

योगी सरकार फिल्म अभिनेता राजपाल यादव को उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद का चेयरमैन बना सकती है.सूत्रों का कहना है कि लोकसभा चुनाव-2024 में यादव वोट बैंक को साधने के लिए बीजेपी ये प्रयोग कर सकती है. 4 दिन पहले ही राजपाल यादव और दिनेश लाल यादव (निरहुआ) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी.उसके बाद से ही ऐसी  अटकलें तेज हो गई थीं. कहा जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के किले को भेदने के लिए बीजेपी राजपाल यादव को अपने पाले में लाने का प्रयास करेगी।वहीं, सूत्रों की मानें तो दिनेश लाल यादव (निरहुआ) फिर से आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी हो सकते हैं. बता दें कि विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव को जीत मिलने के बाद उन्होंने आजमगढ़ के सांसद पद से इस्तीफा दे दिया था तब से यह सीट खाली है.

राजू श्रीवास्तव हैं चेयरमैन

फिलहाल उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हैं ।सोमवार को  खास बातचीत में राजू श्रीवास्तव ने कहा था कि  फिल्मी सिटी की दिशा में बहुत तेजी से काम हो रहा है.उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रारंभिक इंफ्रास्टक्रचर बना दिया है. नजदीक में जेवर एयरपोर्ट का काम भी तेजी से चल रहा है. मुझे लगता है कि हम तीन साल के अंदर शूटिंग कराने में सफल हो जाएंगे. नीलामी की प्रक्रिया जल्द शुरू होगा. इससे टूरिज्म बढ़ेगा.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.