free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / इमाम ने क्लीन शेव नहीं करवाया तो बेगम ने कराया मामला दर्ज

इमाम ने क्लीन शेव नहीं करवाया तो बेगम ने कराया मामला दर्ज

दोस्तों जैसे की हर पति चाहता है कि उसकी पत्नी खुबसूरत और आकर्षक दिखाई दे .उसी तरह पत्नी भी चाहती है उसका पति स्मार्ट हैण्डसम लगे .बहुत से पति अपनी पत्नियों की ये इच्छा पूरी भी करते है .लेकिन एक मामला ऐसा है जिसमे पति ने पत्नी की ये बात नही तो उसने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी .

दरअसल इ स्लाम धर्म को मानने वाले लोग दाढ़ी रखना पसंद करते हैं। लेकिन ये जरूरी नही कि उनकी पत्नी को उनका दाढ़ी रखना पसंद आये । इस खबर के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि कैसे एक महिला अपने पति को बार-बार दाढ़ी नहीं रखने के लिए कहती है जब उसका पति क्लीन सेव नहीं करवाता तो वह कुछ ऐसा करती है जिसे जानने के बाद आप भी चटकारे लेते फिरेंगे। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

क्लीन सेव नहीं करवाने पर पत्नी ने कराया मामला दर्ज

आपको बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) का है। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के थाना अकबराबाद (Akbarabad) इलाके में एक पत्नी ने अपने इ माम पति पर मामला दर्ज कराया है। दरअसल पत्नी बीते कई महीनों से अपने पति को क्लीन शेव करवाने के लिए कह रही थी लेकिन पति ऐसा करने से और बार मना कर दे रहा था। जब पति बात नहीं मान रहे थे तो पत्नी छर्रा थाना जाकर मामला दर्ज कराने का निर्णय लिया। इस मामले को लेकर आस पड़ोस के गांव में खूब चर्चा हो रही है।

मैं एक मॉडर्न लड़की हूं मुझे दाढ़ी नहीं पसंद है

आपको बता दें कि इ माम की पत्नी बार-बार अपने पति से कह रही थी कि वह किसी भी तरह से अपने दाढ़ी को अलग कर ले क्योंकि उसे क्लीन शेव पसंद है। लेकिन पति धर्म का हवाला देते हुए क्लीन सेव नहीं करवा रहे थे। पत्नी बार-बार अपने पति से कहती थी कि मैं एक मॉडर्न लड़की हो मुझे दाढ़ी बिल्कुल भी नहीं पसंद। जब पति नहीं माने तो पत्नी छर्रा थाने पहुंचकर तीन त लाक के साथ ही साथ कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करा दिया है।

पति पहुंचे मदद के लिए पुलिस के पास

मामले की जानकारी मिलने के बाद ही पति अलीगढ़ जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के कार्यालय में पहुंचे। आपको बता दें कि हम जिसके बारे में बात कर रहे हैं वह अकबराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव के म स्जिद में इ मामत का काम करते हैं। पुलिस के पास पहुंचने के बाद ही उन्होंने मदद करने के लिए कहा। उन्होंने मुझसे कहा कि उनकी पत्नी मॉडल ख्यालात की है। यही वजह है कि दोनों के बीच आपस में नहीं बनती। नहीं बनने के कारण पत्नी कभी भी खुश नहीं रहती।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *