free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / लीक हो गया करीना और रिया कपूर का व्हाट्सएप्प चैट,देख लो कैसी बाते करती है ये लोग

लीक हो गया करीना और रिया कपूर का व्हाट्सएप्प चैट,देख लो कैसी बाते करती है ये लोग

दोस्तों सबसे अच्छा रिश्ता दोस्ती का होता है दोस्त मिलकर खूब मस्ती करते है खाते है पीते है एक दुसरे से सारी  बाते शेयर करते है और एक दुसरे के राज सबसे छुपाते है जरूरत के समय दोस्त के साथ खड़े होते है .लड़ते झगड़ते भी है लेकीन  ज्यादा समय तक एक दुसरे से नाराज नही रहते .दोस्ती निभाने के मामले में बॉलीवुड के सितारे भी कम नही है . बॉलीवुड में करीना कपूर और रिया कपूर की दोस्ती बहुत फेमस है .जंहा दोस्त एक दुसरे की बाते छुपाते है वही दोस्त ने ही करदी दोस्त की प्राइवेट चैट लीक .आखिर ऐसी क्या बाते हुयी है इस चैट में जो लोग कर रहे ऐसी बाते जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े .

करीना कपूर और रिया कपूर के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। अब इन दोनों सहेलियों का वॉट्सऐप चैट सामने आया है। सिलेब्स अक्सर अपनी पर्सनल बातचीत लोगों से छिपाते हैं। अब करीना ने खुद ही इसका स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। दोनों के बीच रात 9 बजे के बाद की बातचीत है। बता दें कि रिया और करीना दोनों को ही कोरोना हो चुका है। अब ऐसा लग रहा है कि दोनों खा-पीकर अपना ध्यान रख रही हैं। चैट में भी खाने पर चर्चा है। बीते दिनों करीना करिश्मा के साथ भी स्ट्रॉबेरी और क्रीम खाती नजर आई थीं।

करीना बोलीं नहीं पसंद हॉट चॉकलेट

करीना कपूर और उनकी वीरे रिया कपूर के बीच मजेदार चैटिंग सामने आई है। करीना ने खुद इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें रिया करीना को टेस्टी ऑफर दे रही हैं। रिया ने लिखा है, क्या मैं तुम्हें हॉट चॉकलेट और व्हिप्ड क्रीम भेजू? इस पर करीना ने जवाब दिया है, नहीं मुझे नहीं पसंद है। हॉट फज सॉस और वनीला आइसक्रीम? इस पर करीना का जवाब है, हां ये बेस्ट है। आगे रिया ने लिखा है, मैं बिस्किट्स और हॉट फज भेज रही हूं, वनीला आइस्क्रीम ऑर्डर कर लो। करीना ने रिया के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाया है। साथ में लिखा है, ये बीतचीत बहुत अच्छी लगती है।

क्वॉरंटीन के दौरान भी भेजी थी चॉकलेट्स

बता दें कि बीते दिनों करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता को कोरोना हुआ था। उस दौरान करीना ने रिया और फिर करण जौहर के साथ पार्टी की थी। क्वॉरंटीन के दौरान करीना ने इंस्टाग्राम पर चॉकलेट्स का फोटो शेयर किया था और रिया और उनकी मां सुनीता कपूर को टैग किया था।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *