free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / मुश्किल में फसी सोनाक्षी सिन्हा,धोखाधड़ी के मामले में जारी हुआ वारंट

मुश्किल में फसी सोनाक्षी सिन्हा,धोखाधड़ी के मामले में जारी हुआ वारंट

दोस्तों बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा कमाल की अभिनेत्री है उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखते ही अपने  अभिनय से सबका दिल जीत लिया था.सोनाक्षी सिन्हा आजकल अपनी शादी को लेकर आजकल काफी सुर्खियों में है . लेकिन ऐसे में सोनाक्षी के सितारे कुछ सही नज़र नही आ रहे है .अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की मुश्किलें बढती हुयी नज़र आ रही है .दरअसल अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने  ऐसा काम कर दिया है जिसकी उम्मीद किसी को भी नही थी .अब देखना ये है कि ऐसे हालातो से अभिनेत्री अपने आपको कैसे निकाल पाती .क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

पैसे लेकर इवेंट में शामिल न ने होने के मामले में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं. कई बार समन देने के बाद भी अदालत में हाजिर न होने पर मुरादाबाद (Moradabad)की एक अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है. अदालत ने उन्हें 24 अप्रैल को पेश होने का हुक्म दिया है. यह मामला दिल्ली (Delhi) में आयोजित होने वाले एक इवेंट में न आने का है. याचिकाकर्ता के मुताबिक उन्होंने इस इवेंट के लिए पूरा भुगतान कर दिया था.

क्या कहना है कि शिकायतकर्ता का

इस मामले के शिकायतकर्ता प्रमोद शर्मा मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. वो इवेंट मैनेजर का काम करते हैं. दिल्ली के सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम में 30 सितंबर 2018 को इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड समारोह होना था.प्रमोद शर्मा ने टैलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट नाम की कंपनियों के जरिए एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को इस कार्यक्रम के लिए बुलाया था. इसके लिए बकायदा कॉन्ट्रैक्ट भी हुआ था.प्रमोद शर्मा के मुताबिक समझौते के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा को 28 लाख 17 हजार रुपये का भुगतान जून में चार किश्तों में कर दिया गया था.कंपनी को पांच लाख रुपए कमीशन के तौर पर दिए गए थे.सारा पैसा आरटीजीएस के जरिए ऑनलाइन ट्रांसफर किया गया था.अभिषेक सिन्हा की कंपनी ने उनके साथ सोनाक्षी के आने को लेकर 21 जून को लिखित समझौता किया था. इसके बाद सोनाक्षी ने दिल्ली में होने वाले इवेंट के लिए प्रमोशनल वीडियो भी जारी किए थे, लेकिन वो कार्यक्रम में नहीं आईं थीं.

किन धाराओं में दर्ज हुआ है मामला

इसके बाद प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी और अन्य के खिलाफ शिकायत की थी. कटघर पुलिस ने जांच के बाद फरवरी 2019 में आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी,अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज किया था.मुकदमा दर्ज होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा अपना बयान दर्ज कराने के लिए 14 अगस्त 2019 को मुरादाबाद आईं थीं.उन्होंने एक होटल में दो घंटे रुककर अपना बयान भी दर्ज करवाया था. पुलिस ने इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा और अन्य के खिलाफ धारा 420,406 के तहत आरोप पत्र भी दाखिल किया. सोनाक्षी ने इस मामले में हाईकोर्ट से स्टे भी ले लिया था.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.