Breaking News
Home / क्रिकेट / अंपायर की गलती पर भ’ड़का वार्न

अंपायर की गलती पर भ’ड़का वार्न

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ एडिलेड टेस्ट (Adelaide Test) के पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बेहतरीन पारी खेलते हुए 74 रन बनाए. कोहली एडिलेड के मैदान में एक और शतक की ओर बढ़ रहे थे, लेकिन तभी टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की एक गलती कोहली के साथी ही टीम पर भी भारी पड़ गई. कोहली के रन आउट होने के साथ ही टीम इंडिया के विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हुआ, तो भारतीय फैंस भी निराश हो गए. इन सबके बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज पूर्व गेंदबाज शेन वॉर्न (Shane Warne) भी इस पर अपनी निराशा नहीं छुपा सके.

गुरुवार 17 दिसंबर को पहले टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और पहले सेशन में ही टीम ने अपने दोनों ओपनरों के विकेट गंवा दिए. इसके बाद कोहली ने पहले चेतेश्वर पुजारा (43) और फिर अजिंक्य रहाणे (42) के साथ मिलकर भारतीय पारी को उबारा और संवारा. इस दौरान कोहली ने अपना अर्धशतक भी पूरा किया और अपने 28वें टेस्ट शतक की ओर बढ़ हे थे, जब 74 रन के स्कोर पर वह रन आउट हो गए.

कोहली इस पारी के दौरान बेहतर लय में लग रहे थे और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का डटकर सामना कर रहे थे. हालांकि, इस रन आउट के साथ ही एडिलेड ओवल के मैदान में अपना चौथा शतक जड़ने का कोहली का सपना अधूरा रह गया. कोहली के विकेट से जहां भारतीय टीम और फैंस निराश थे, तो वहीं शेन वॉर्न भी इससे दुखी नजर आए. शेन वॉर्न ने एक ट्वीट कर कहा कि कोहली बड़ी पारी खेलना चाहते थे. अपने ट्वीट में वॉर्न ने लिखा,

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *