free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / इस सीन को शूट करने के बाद अनुपम के गले लगकर फुट-फुट कर खूब रोये विवेक अग्निहोत्री, देख्ने BTS वीडियो

इस सीन को शूट करने के बाद अनुपम के गले लगकर फुट-फुट कर खूब रोये विवेक अग्निहोत्री, देख्ने BTS वीडियो

दोस्तों कश्मीरी पंडितो के दर्द को ब्यान करने वाली विवेक अग्निहोत्री  की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ जिसने सभी को भावुक कर रोने पर मजबूर कर दिया . इस फिल्म में  रूह कंपा देने और भावुक कर देने वाले बहुत से सीन है .जिसे देखकर दर्शको की आँख से आंसू आना तो लाजमी है जब उन सीन को फिल्माने  पर ही  विवेक अग्निहोत्री और अनुपम खेर फूटफूट कर रोने लगे और यही नही उन्हें देख वहा मौजूद लोग भी अपने आंसुओ को रोक नही पाए . आखिर कौन सा वो सीन है जिसने विवेक अग्निहोत्री और अनुपम खेर को  फूटफूट कर रोने पर किया मजबूर जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

अनुपम खेर और विवेक ने सोशल मीडिया पर सेट से एक नया BTS वीडियो शेयर किया है। इसमें इमोशनल सीन की शूटिंग करने के बाद विवेक फफक कर रो पड़े थे। वो अनुपम के गले लगकर खूब रोए और दोनों को रोता देख वहां मौजूद लोग भी इमोशनल हो गए।ये BTS वीडियो उस सीन का है, जहां पुष्करनाथ बने अनुपम खेर कश्मीरी पंडितों के लिए कश्मीर में आर्टिकल 370 की मांग करते-करते आखिरी सांस लेते हैं। उनके चेहरे पर अपने घर लौटने की जो छटपटाहट दिखाई देती है, उसे देखकर विवेक अग्निहोत्री अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं।

अनुपम ने कहा- इस शॉट के बाद फूट-फूट कर रोए

इस सीन के खत्म होते ही अनुपम खेर भी खुद को रोक नहीं पाते और उनकी आंखों से आंसू निकल जाते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘जब सिनेमा की सच्चाई ज़िंदगी की सच्चाई जैसी बन जाती है तो आंसुओं का सैलाब रुकने का नाम नहीं लेता। #TheKashmirFiles में पुष्करनाथ की #DeathScene के बाद विवेक अग्निहोत्री, दर्शन कुमार और मैं फूट फूट कर रोये थे! ये रहा उस शॉट के बाद का वीडियो।’

पुष्करनाथ का किरदार पिता को किया समर्पित

आपको बता दें कि इस फिल्म में अनपुम खेर ने कश्मीरी पंडित की भूमिका निभाई है। उन्होंने हाल ही में अपने पिता की फोटो शेयर कर उनका दर्द शेयर किया था। उनके पिता का नाम भी पुष्करनाथ और ऐक्टर ने फिल्म में उनके किरदार को अपने पिता को समर्पित किया है।

पिता की शेयर की आखिरी फोटो

अनुपम खेर का परिवार भी उस नरसंहार का साक्षी रहा है, जो 90 के दशक में कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ था। उन्होंने पिता की मौत से 11 दिन पहले की उनकी फोटो शेयर की। उन्होंने ये भी बताया कि वो अपने घर कश्मीर जाना चाहते थे, लेकिन ऐसा कभी हो नहीं पाया।

फिल्म को मिली सफलता

द कश्मीर फाइल्स में अनुपम खेर के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी ने भी अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचार को दिखाया गया है। मूवी ने सिर्फ लोगों के दिलों को छुआ है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी तगड़ी कमाई की है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.