free tracking
Breaking News
Home / जरा हटके / पोते के जन्म पर ‘अमिताभ बच्चन’ बने दादा… Video Viral होते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

पोते के जन्म पर ‘अमिताभ बच्चन’ बने दादा… Video Viral होते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

दोस्तों घर में नन्हा मेहमान आये तो किसे ख़ुशी नही होती .पुरे घर में ख़ुशी का माहौल छाया  रहता है . सभी जश्न मनाते है मिठाइयाँ बनते है नाच गा कर अपनी ख़ुशी का इजहार करते है और इस तरह नन्हे मेहमान का स्वागत करते है . माता -पिता के आलावा किसी को मामा बनने की ख़ुशी तो किसी को मासी ,बुआ ,ताई -ताया ,चाचा -चाचीऔर दादी बनने की ख़ुशी ऐसे में दादा पीछे क्यों रहे . दादा जी भी अपनी ख़ुशी का इजहार कुछ अलग अंदाज में करते है . लेकिन मिली खबर के मुताबिक दादा  जी को ये अंदाज कुछ ज्यादा ही महंगा पड गया .

बिहार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां एक दादाजी पोते के जन्म पर इतने खुश हुए के ऑरकेष्ट्रा का आयोजन किया गया। दादा जी यहीं नहीं रुके ऑरकेष्ट्रा में महिला डांसर अमिताभ बच्चन की फिल्म शराबी के गाने पर डांस कर रहे थी तभी दादा जी भी शराब की खाली बोतल लेकर पहुंच गए और अमिताभ बच्चन की एक्टिंग करने लगे।इसका  वीडियो वायरल होने के बाद दादा जीकी शामत आ गई बिहार पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है। मामला बिहार के पश्चिमी चंपारण का है. शिकारपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में 60 वर्षीय रमेश सिंह अपने पोते के जन्म होने की खुशी में एक ऑरकेष्ट्रा का आयोजन किया था। घटना 16 जनवरी की बताई जा रही है। आरोप है कि इस कार्यक्रम में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया गया है तथा शराब पीने को लेकर प्रचारित किया गया।

डीजे की धुन पर उन्हें महिला डांसर के साथ मस्ती में डांस करता देख हर कोई हैरान रह गया. इस दौरान किसी ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. वीडियो में घर के किसी सदस्य ने रमेश कुमार सिंह को शराब की खाली बोतल के साथ डांस करने से रोका था. लेकिन तब तक उनका वीडियो बनाया जा चुका था. यह वीडियो बीते 16 जनवरी का बताया जा रहा है. हालांकि इस बात का कोई प्रमाण नहीं मिला है कि रमेश कुमार सिंह ने उस वक्त शराब पी रखी थी या नहीं.वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई शिकारपुर पुलिस ने रमेश कुमार सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. स्थानीए लोगों का कहना है कि शराब की बोतल खाली थी. रमेश कुमार सिंह केवल डीजे की संगीत पर थिरक कर अपनी भावनाओं को प्रदर्शित कर रहे थे. लेकिन बता दें कि अप्रैल 2016 से बिहार में शराबबंदी कानून लागू है और शराब की खाली बोतल मिलने पर भी पुलिस कार्रवाई करती है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.