free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / सारा अली खान के साथ बाइक से घूमना पड़ गया विक्की कौशल को महंगा,कैटरीना को भी..

सारा अली खान के साथ बाइक से घूमना पड़ गया विक्की कौशल को महंगा,कैटरीना को भी..

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है शादी के बाद अभिनेता विक्की कौशल अपने काम में व्यस्त हो गये है .विक्की कौशल अपने काम में कितना व्यस्त है ये सभी को सोशल मिडिया द्वारा पता चल ही जाता है .शादी के कुछ दिन बाद ही विक्की कौशल को सारा अली खान के साथ बाइक पर मध्यप्रदेश के इंदौर शहर की सडको पर देखा गया है .जिसकी तस्वीरे सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही है .आपको बता दे इस तरह सारा अली खान को सैर कराना विक्की कौशल को भारी पड गया .

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘लुका-छुपी-2’ को लेकर लगातार सुर्खियों में है। इस फिल्म के सिलसिले में विक्की कौशल मध्यप्रदेश के इंदौर शहर पहुंचे थे। इस शहर की कुछ चुनिंदा जगहों पर फिल्म लुका छुपी -2 की शूटिंग की गई। फिल्म में विक्की कौशल के साथ अभिनेत्री सारा अली खान मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। पिछले दिनों ही सारा अली खान और विक्की कौशल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें विक्की सारा को बाइक पर बैठा कर इंदौर की सैर करा रहे थे। बस इसी सीन को लेकर विक्की कौशल और सारा अली खान मुश्किल में फंस गए हैं और उनके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज हो गई है।

दरअसल, सारा अली खान और विक्की कौशल का यह सीन फिल्म की शूटिंग से जुड़ा हुआ था। लेकिन जिस बाइक पर सारा बैठी हुई थी उसका नंबर फर्जी निकला। इसी के संबंध में असली नंबर वाली गाड़ी के मालिक ने दोनों कलाकारों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी। वहीं आरटीओ का भी कहना है कि, यह सरासर गैरकानूनी है और इसके खिलाफ कार्यवाही होगी। एक्टिवा के मालिक ने कहा कि, “फिल्म के सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है। मुझे नहीं पता कि फिल्म यूनिट को इसकी जानकारी है या नहीं लेकिन यह अवैध है। वो मेरी नंबर प्लेट का इस्तेमाल बिना अनुमति के नहीं कर सकते। मैंने स्टेशन पर एक ज्ञापन दिया है। मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए।”

इसके अलावा आरटीओ जितेंद्र रघुवंशी का कहना है कि, “एक्टिवा का नंबर किसी बाइक में लगाने का मामला सामने आया है। ऐसा करना पूरी तरह गलत है। किसी भी वाहन का नंबर कोई भी व्यक्ति चाहकर भी इस्तेमाल नहीं कर सकता। चाहे वाहन स्वामी खुद की सहमति भी प्रदान कर दे। मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।” बता दें, इंदौर में फिल्म ‘लुका छुपी-2’ की शूटिंग सराफा, राजवाड़ा, बड़ा रावला और छतरीपुर सहित अन्य क्षेत्रों में की जा रही है। इस फिल्म के कुछ सींस की शूटिंग इंदौर शहर के नंदलालपुरा क्षेत्र में भी की गई। जहां विकी कौशल अपनी को-स्टार सारा अली खान को बाइक पर एक सीन शूट कराते हुए नजर आए थे।

हाल ही में विक्की कौशल नए साल के सिलसिले में पत्नी कैटरीना कैफ के साथ दिखाई दिए थे। रिपोर्ट की मानें तो विक्की कौशल अपनी दुल्हनिया के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए 31 दिसंबर की रात को शूटिंग छोड़ मुंबई आ गए थे। इसके बाद दोनों ने नए साल का जोरदार स्वागत किया और 1 जनवरी को ही विक्की वापस अपने काम पर निकल गए। रिपोर्ट की माने तो विक्की कौशल एक बार फिर इंदौर ही निकले हैं।विक्की और कैटरीना दोनों एयरपोर्ट पर 1 जनवरी की सुबह सुबह नजर आए जहां कैटरीना ने विक्की को किस करते हुए विदा किया। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस इस कपल की खूब तारीफ कर रहे हैं।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *