free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को अनोखे सम्मान से नवाज़ा जायेगा, उनकी आखिरी फिल्म के बाद नही होगी कोई दूसरी फिल्म रिलीज़

सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को अनोखे सम्मान से नवाज़ा जायेगा, उनकी आखिरी फिल्म के बाद नही होगी कोई दूसरी फिल्म रिलीज़

दोस्तों साउथ इंडस्ट्री की कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार ने अपने अभिनय से लाखो फैन्स के दिलो में ख़ास जगह बनाई हुयी थी वो आपने फैन्स के दिलो पर राज करते थे और  हमेशा करते रहेंगे इसी  वजह से अचानक से पुनीत राजकुमार के नि-ध-न की खबर से उनके फैन्स को बहुत बड़ा धक्का पहुंचा जिसका दुःख उन्हें आज तक है .हालही में दिवगंत अभिनेता को लेकर अहम खबर सामने आ रही है .खबर के मुताबिक अभिनेता पुनीत राजकुमार को अनोखे सम्मान से नवाज़ा जायेगा . क्या है पूरी खबर जान्ने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म आ रही है. इस फिल्म का नाम है, ‘जेम्स’. धांसू एक्शन एंटरटेनर बताई जा रही है. लेटेस्ट खबर ये है कि ‘जेम्स’ को पुनीत के जन्मदिन यानी 17 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. पुनीत के सम्मान में कर्नाटक के तमाम फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स ने इस फिल्म की रिलीज़ के वक्त एक शानदार ट्रिब्यूट प्लान किया है.कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से पहचाने जाने वाले पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म ‘जेम्स’ ऑलमोस्ट बनकर तैयार है. कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि ‘जेम्स’ में सिर्फ पुनीत वाले हिस्से की डबिंग बाकी है. बाकी सारा काम हो चुका है. ऐसे में मेकर्स इस फिल्म को पुनीत के बर्थडे यानी 17 मार्च को रिलीज़ करना चाहते हैं. हालांकि इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी नहीं हुई है.

‘जेम्स’ की रिलीज़ को खास बनाने और पुनीत को यादगार विदाई देने की हरसंभव कोशिश हो रही है.  रिपोर्ट के मुताबिक कर्नाटक के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स ने तय किया है कि वो ‘जेम्स’ की रिलीज़ के एक हफ्ते बाद तक कोई फिल्म रिलीज़ नहीं करेंगे. यानी 17 से लेकर 23 मार्च तक सिर्फ ‘जेम्स’ ही कर्नाटक के सिनेमाघरों में लगी रहेगी. बिना किसी कॉम्पटीशन के. फिल्म रिलीज़ चेन में डिस्ट्रीब्यूटर्स का बड़ा अहम रोल होता है. डिस्ट्रीब्यूटर वो लोग हैं, तो प्रोड्यूसर से फिल्म खरीदकर सिनेमाघरों में रिलीज़ करवाते हैं. फिल्म की टिकट से होने वाली कमाई का बड़ा हिस्सा डिस्ट्रीब्यूटर्स और एग्ज़ीबिटर्स के बीच बंटता है.

फिल्म के मेकर्स ने 26 जनवरी को ‘जेम्स’ से पुनीत का एक स्पेशल पोस्टर भी रिलीज़ करवाया हैं-

चेतन कुमार के डायरेक्शन में बनी ‘जेम्स’ में पुनीत के साथ प्रिया आनंद, मेका श्रीकांत और अनु प्रभाकर मुखर्जी जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. मगर इस फिल्म के मेकर्स ने पुनीत की डेथ के बाद उनके दोनों भाइयों को भी फिल्म में गेस्ट रोल में कास्ट कर लिया है. ये पहली बार होगा, जब किसी फिल्म में पुनीत राजकुमार के साथ उनके भाई राघवेंद्र राजकुमार और शिव राजकुमार भी नज़र आएंगे.29 अक्टूबर, 2021 को पुनीत राजकुमार का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. वो 46 साल के थे. पुनीत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. उनके पिता राजकुमार, कन्नड़ फिल्मों के लेजेंड माने जाते हैं. पुनीत अपने करियर में 25 से ज़्यादा फिल्मों में काम कर चुके थे. वो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के कन्नड़ वर्ज़न को होस्ट भी करते थे.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.