free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / होटल के मेनेजर ने शराब देने से किया इनकार तो लड़के ने किया हंगामा, गुस्से में उठाया ये कदम

होटल के मेनेजर ने शराब देने से किया इनकार तो लड़के ने किया हंगामा, गुस्से में उठाया ये कदम

दोस्तों आजकल के युवाओ के लिए  शराब और सिगरेट पीना फैशन बन गया है . आज के समय में अंडर ऐज लड़के लडकिया नशे का सेवन करने लगे है . यदि उन्हें ऐसा करने से रोका जाता है तो वे लोग हंगामा करने लगते है . शराब  के सेवन के फैशन की वजह से कभी कभी बहुत बड़ी समस्या का  सामना करना पड सकता है . आज हम आपको एक ऐसे  ही मामले के बारे में बताने वाले है .जिसमे तमिलनाडु के चेन्नई में लडके को शराब नही मिली तो गुस्से में आकर उसने हंगामा मचा दिया  और ऐसा काम किया कि विशवास नही होता .पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

क्यों नहीं दी गई लड़के को शराब

इस लड़के को होटल स्टाफ ने अंडर एज (19 वर्ष के लड़के ) होने के कारण शराब नहीं दी थी. जिनके मना करने के बाद लड़के ने पहले होटलकर्मियों से बदतमीजी की और उसके बाद गालियां भी दी थीं. इसके बाद भी लड़के का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वह अपनी कार से वहां आया और होटल के गेट पर अपनी कार से टक्कर मार दी.

कार का हुआ बुरा हाल

इस तरह से होटल के गेट से टकराने के बाद युवक की कार गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई. कार का बोनट पूरी तरह टूट गया है. साथ ही होटल का गेट को भी नुकसान पहुंचा है. इस घटना में ड्राइविंग सीट पर बैठे इस लड़के को भी चोटें आई हैं.  खबर के अनुसार इस पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल लड़के को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

लड़के पर दर्ज हुआ मामला

परंगीमलाई पुलिस ने इस लड़के के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच के दौरान यह बात भी सामने आई कि इस कार पर तमिलनाडु पुलिस का स्टीकर लगा हुआ था. पूछताछ में होटल स्टाफ ने पुलिस को बताया कि लड़का बार में शराब पीने की जिद कर रहा था लेकिन अंडर एज होने के कारण उसे बार में एंट्री नहीं दी गई. मना करने के बाद उसने बदतमीजी की और कुछ देर बाद कार अचानक गेट पर टकरा गई. आपको बता दें कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.