free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / स्वरा भास्कर का सामान लेकर भाग गया कैब ड्राइवर, Uber सपोर्ट बोला”कागज़ दिखाने पड़ेंगे, तभी मिलेगा वापस”

स्वरा भास्कर का सामान लेकर भाग गया कैब ड्राइवर, Uber सपोर्ट बोला”कागज़ दिखाने पड़ेंगे, तभी मिलेगा वापस”

दोस्तों आये दिन न जाने कितने लोगो के साथ धोखाधड़ी की खबरे सामने आ रही है . इनके खिलाफ चाहे जितनी भी शिकायते करवा लो लेकिन कोई समाधान नही निकलता . इस धोखाधड़ी से आम इंसान के साथ -साथ बॉलीवुड सितारे भी नही बच  पाए है .अभी अभी धोखाधड़ी से जुडी एक खबर सामने आई है .खबर के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर के साथ धोखाधड़ी होने की खबर सोशल मिडिया पर काफी सुर्खियों में है .आखिर अभिनेत्री के साथ क्या  हुआ है पुरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्विटर के जरिए अपने साथ हुई धोखाधड़ी की जानकारी दी। उन्होंने दावा किया कि अमेरिका के लॉस एंजिलस में उबर कैब ड्राइवर उनका सामान लेकर भाग गया और अब ड्राइवर से संपर्क भी नहीं हो पा रहा है। उन्होंने ट्विटर पर उबर को टैग करते हुए अपना सामान वापस करने की माँग की। इसके बाद सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि ‘उबर सपोर्ट’ ने उनसे कागज माँगा है।

क्या है वाकया

दरअसल स्वरा ने घटना की शिकायत करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “हैलो उबर सपोर्ट, LA में आपका एक ड्राइवर मेरा सारा ग्रोसरी का सामान अपनी कार में ले कर भाग गया। जबकि मैं पहले से डाले गए स्टॉप पर रुकी थी। ऐसा लगता है कि आपके एप्लीकेशन पर इसकी रिपोर्ट करने का कोई तरीका नहीं है। मेरा सामान खोया नहीं है, वो जानबूझकर लेकर गया। क्या मुझे अपना सामान वापस मिल सकता है?”इसके बाद सोशल मीडिया पर ‘उबर सपोर्ट’ वाली ट्विटर आईडी की तरफ से जवाब का एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ है। जिसमें लिखा है, “हमें वाकई में अफसोस है कि आपको इस तरह के कड़वे अनुभव से गुजरना पड़ा। हालाँकि हमें वह सामान मिल गया है और हम इसे आपको लोकेशन पर ड्रॉप कर देंगे, लेकिन सामान सौंपने से पहले मुझे आपका आईडी देखना पड़ेगा। तो…कागज तो दिखाने पड़ेंगे।”

सच क्या है?

बता दें कि यह जवाब उबर सर्विस की तरफ से नहीं बल्कि एक ट्विटर यूजर की तरफ से दिया गया था। जिसका नाम आशीष है और उसका ट्विटर यूजर आईडी @go4ashi है। उसने अपना नाम बदल कर Uber_Support कर लिया और स्वरा को टैग करके जवाब दिया। इसलिए ‘Uber_Support’ में भी आप देख सकते हैं कि यूजर आईडी ‘@go4ashi’ ही है। हालाँकि, अब उस यूजर ने अपना नाम फिर से आशीष कर लिया है।

वास्तव में ‘Uber Support’ ने स्वरा को जवाब देते हुए कहा था, “आपका अनुभव निश्चित रूप से हमारे मानकों के अनुरूप नहीं है। हमने कनेक्ट करने के लिए डीएम के माध्यम से संपर्क किया है। हम इसे ठीक करने के लिए आपकी मदद करना चाहते हैं।” वहीं एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोग रिएक्ट करते हुए उनका मजाक भी बना रहे हैं।

नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर स्वरा को किया ट्रोल

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.