free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बाप से कम अमीर नही है बिटिया, जानिए कितनी अमीर है संजय दत्त की बेटी त्रिशाला

बाप से कम अमीर नही है बिटिया, जानिए कितनी अमीर है संजय दत्त की बेटी त्रिशाला

दोस्तों बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता संजय दत्त किसी पहचान के मोहताज नही है .संजय दत्त के  जीवन में बहुत से उतार -चढ़ाव आये लेकिन उन्होंने कभी हार नही मानी और हर परिस्थिति का डट कर सामना किया .बॉलीवुड को बहुत सी हिट फिल्मे देकर अपने अभिनय से संजय दत्त ने दर्शको के दिलो में ख़ास जगह बनाई .वैसे तो आप सभी अभिनेता संजय दत्त के बारे में बहुत कुछ जानते ही होगे .यदि आप और भी बहुत अच्छे  से संजय के बारे में जानना चाहते हो तो उनके जीवन पर बनाई की फिल्म संजू देख सकते है . इस फिल्म में उनके जीवन में होने वाली हर घटना के बारे में बताया गया है .

संजय दत्त पर कई बार कई सारे इल्जाम लगे यहां तक की वो काई सालों तक जेल में भी रहे मगर फिर भी उन्होंने कभी हिम्मत नही जारी और सारी कठिनाइयों से लड़ें। इतनी कठिनाइयों का सामना करने के बाद भी संजय दत्त को पूरा बॉलीवुड जानता है। संजय ने लगभग अपनी आधी जवानी को कारागार और कोर्ट के चक्कर काटकर ही गुज़ारी है।संजू बाबा के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने एक-दो नही बल्कि तीन-तीन शादिया की है और वर्तमान समय मे अपनी तीसरी पत्नी मान्यता के साथ अपना जीवन व्यतीत कर रहे है। संजय दत्त और मान्यता के दो बच्चे है।

इसके अलावा आपको बता दें कि संजू बाबा की एक बड़ी बेटी भी है जो उनकी और उनकी पहली पत्नी की बेटी है। संजू बाबा की इस पहली पत्नी का नाम ऋचा शर्मा है। आपको बता दे कि संजय दत्त अपनी पत्नी ऋचा शर्मा से बेहद प्यार करते थे लेकिन उनका स्वर्गवास हो चुका है।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऋचा शर्मा और संजय की एक बेटी है जिसका नाम त्रिशला दत्त है। त्रिशला के बारे में ज्यादा लोगों को नहीं पता है। लेकिन आज हम आपको बताएंगे की वो कहा रहती है और क्या करती हैं। त्रिशला पेशे से एक थेरेपिस्ट है।संजय दत्त इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है क्योंकि हालहिं में उनकी और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशला की एक तस्वीर सामने आई है जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही है और ऐसा लग रहा है की वो रानी की तरह रहती है। संजय दत्त की बेटी त्रिशला के बारे में बताए तो वह भारत मे नही बल्कि अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में रहती है।

त्रिशला दत्त बहुत कम बार भारत आई है जिसके चलते उन्हें बहुत कम लोगो ने देखा है। अमेरिका में त्रिशला एक आलीशान जीवन जी रही है। त्रिशला के पास न्यूयॉर्क में खुद का घर, खुद की आलीशान और लक्सरी कार है जिसके चलते वह बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करती है। त्रिशला शर्मा और संजय दत्त के बीच मे काफी अच्छी बॉन्डिंग है जिसके चलते त्रिशला अपनी तीसरी माँ यानी कि संजू की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के साथ भी बहुत खुशहाल जीवन व्यतीत करती है।

खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियों को देती है टक्कर

संजय दत्त इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बेटी त्रिशला की वजह से काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है जिसके चलते हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहा है। संजू बाबा की बेटी त्रिशला दिखने में बेहद खूबसूरत है जिसके चलते बोला जाता है कि संजू की लाडली बेटी सुंदरता के मामले में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियो को भी मात देती है। सोशल मीडिया पर वर्तमान समय मे त्रिशला और संजू बाबा की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमे दोनो पिता और बेटी की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.