free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / ये है सलमान की बहन अर्पिता की कमाई का जरिया,जानिये कितनी संपत्ति के मालिक हैं अर्पिता और आयुष शर्मा

ये है सलमान की बहन अर्पिता की कमाई का जरिया,जानिये कितनी संपत्ति के मालिक हैं अर्पिता और आयुष शर्मा

फ़िल्मी जगत के अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान फैशन डिज़ाइनर है .मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने वाली अर्पिता का विवाह नवंबर 2014 में हैदराबाद के ताज फलकनुमा पैलेस में हिमाचल प्रदेश के  कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा के पुत्र आयुष शर्मा के साथ हिन्दू रीती -रिवाज के साथ बड़े धूम धाम से हुआ . आयुष शर्मा और अर्पिता का लंबे समय तक अफेयर चला उसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया . आयुष शर्मा और अर्पिता के दो बच्चे है बेटा आहिल और बेटी आयत. आज इस लेख में हम अर्पिता खान और आयुष शर्मा दोनों की कुल संपत्ति के बारे में बतायेंगे .

अर्पिता खान की नेट वर्थ

रिपोर्ट के मुताबिक अर्पिता खान की कुल संपत्ति लगभग 1 करोड़ रुपये से 7 करोड़ रुपये के बीच हैं. अर्पिता बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान सलमान खान की गोद ली हुई बहन हैं. सोशल मीडिया पर खान के साथ अर्पिता की फोटो उनके प्यारे बंधनों को बयां करती हैं. उन्होंने लंदन कॉलेज से फैशन मार्केटिंग और मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन किया है और अपने पति के साथ मुंबई के आलीशान घर में रहती हैं.

आयुष शर्मा की नेट वर्थ

रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता आयुष शर्मा की कुल संपत्ति 67 करोड़ रुपये (9 मिलियन डॉलर) के करीब हैं. आयुष ने वर्ष 2018 में लवयात्री के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसमें उन्होंने एक गुजराती लडके की भूमिका निभाई. अभिराज मिनावल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में आयुष के साथ वरीना हुसैन मुख्य भूमिका में थी.

अर्पिता खान और आयुष की कंबाइंड नेट वर्थ

एक तरफ अर्पिता खान की कुल संपत्ति 1 करोड़ रुपये से 7 करोड़ रुपये ($1 मिलियन – $5 मिलियन) बताई गई है. जबकि दूसरी ओर पति आयुष शर्मा की कुल संपत्ति लगभग 67 करोड़ रुपये (9 मिलियन डॉलर) है. ऐसे में हम अगर दोनों की कंबाइंड नेट वर्थ की बात करे तो ये लगभग 70 से 75 करोड़ के बीच होगी.

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *