free tracking
Breaking News
Home / जरा हटके / एंकर अंजना ओम कश्यप ने एंकरिंग से कमाये करोड़ो, लग्जरी गाड़ियों का भी है कलेक्शन, जानिये कितनी सम्पति की मालकिन है

एंकर अंजना ओम कश्यप ने एंकरिंग से कमाये करोड़ो, लग्जरी गाड़ियों का भी है कलेक्शन, जानिये कितनी सम्पति की मालकिन है

दोस्तों न्यूज चैनल का जानि मानी एंकर और पत्रकार अंजना ओम कश्यप किसी पहचान की मोहताज नही है .अंजना ओम कश्यप शो हल्ला बोल और स्पेशल रिपोर्ट के लिए जानी जाती है . अंजना ओम कश्यप ने अपने करियर किस शुरुआत नेशनल चैनल दूरदर्शन से की थी  . इसके बाद अंजना ज़ी न्यूज़ पर काम किया .अंजना को  अच्छी एंकरिंग के लिए  ITA पुरस्कार से सम्मानित किया गया है .अंजना ओम कश्यप शादीशुदा है इनका एक बेटा और बेटी है . दो बच्चो  की माँ होने के बाद भी अंजना बेहद खुबसूरत और आकर्षक है .क्या आप जानते है कि भारत की फेमस एंकर कुल कितनी सम्पत्ति की मालकिन है . और वो सालाना कितना कमाती है .यदि नही तो जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े .

सबसे अधिक कर देने वाले सूची में है नाम

अंजना ओम कश्यप (Anjana Om Kashyap) भारत के उन पत्रकारों (Journalist) में शामिल है। जो सबसे अधिक इनकम टैक्स (Income Tax) देती हैं। इस सूची की बात करें तो अंजना ओम कश्यप एक ऐसी पत्रकार है। जिसका नाम टॉप 10 पत्रकारों (Top 10 Journalist) में आता है। आपको बताते चलें कि यह सबसे ज्यादा इनकम टैक्स देने वाले लोगों की सूची के आधार पर है। अगर अंजना ओम कश्यप की संपत्ति (Property of Anjana Om Kashyap) की बात करें तो वह भारत के अलग-अलग राज्यों में संपत्ति खरीदने का काम करती है। बहुत सारी रियल स्टेट की संपत्ति अलग अलग राज्य में मौजूद है।

करोड़ों की कार में करती है सफर

अंजना ओम कश्यप करोड़ों की कार (Anjana Om Kashyap luxury car) में सफर करती है। अंजना ओम कश्यप के पास दुनिया की सबसे महंगी कारों का कलेक्शन मौजूद है। अगर इन कारों की कीमत की बात करें तो यह करोड़ों में है। अंजना ओम कश्यप के पास मर्सिडीज (Mercedes Car) और बीएमडब्ल्यू (BMW Car) कार मौजूद है। अंजना ओम कश्यप का घर दिल्ली में है। अंजना ओम कश्यप आलीशान घर (Luxury House) में रहती है। अंजना ओम कश्यप को लेकर समय-समय पर खबरें आती रहती है। अगर पत्रकारों की बात करे तो कोई भी सबसे पहले अंजना ओम कश्यप की ही नाम लेते हैं।

कितनी है कुल संपत्ति

अगर अंजना ओम कश्यप की कुल संपत्ति की बात करें तो वह करोड़ों रुपए की मालकिन है। मीडिया द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक अंजना ओम कश्यप की कुल संपत्ति लगभग 50 करोड़ रूपए है। वहीं अगर सालाना आय की बात करें तो अंजना ओम कश्यप 1 वर्ष में लगभग तीन करोड़ से अधिक रुपए कमाती है। अंजना ओम कश्यप धीरे-धीरे और भी ज्यादा मशहूर एंकर बनती जा रही है। पहचान के साथ ही साथ अंजना ओम कश्यप की कमाई भी बढ़ रही है। आज तक समाचार चैनल टीआरपी (TRP Race) में सबसे आगे है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *