free tracking
Breaking News
Home / जरा हटके / नागिन पर आया इस लड़के का दिल रचा ली शादी और फिर…

नागिन पर आया इस लड़के का दिल रचा ली शादी और फिर…

दोस्तों हर कोई किसी न किसी से आकर्षित होता है और कब ये आकर्षण प्यार में और प्यार शादी में बदल जाता है पता ही नही चलता . आजकल समय बदल चूका है इसलिए शादी करने के लिए कास्ट ,अमीर -गरीब ये सब चीज़े मायने नही रखती मायने रखती है तो सिफ ये बात की दो लोग एक साथ जीवन बिताना चाहते है और जीवन के हर अच्छे -बुरे दिनों में और सुख-खुद में एक दुसरे का साथ निभाना चाहते है .लेकिन ये सब दो इंसानों के बीच हो तो अच्छा लगता है . लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले है जिसके बारे में सोचने से अच्छा कोई भी लड़का अकेले  रहना पसंद करेगा . खबर सामने आई है कि एक लड़के का नागिन पर आया दिल कि उसने उस शादी करली जिसके बाद हर तरह उसी के चर्चे है क्या  है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

आपने फिल्मों में पुनर्जन्म का किस्सा को कई बार देखा होगा। दुनियाभर में भी कई पिछले जन्म के किस्से आपने पढ़े और देखे होगे। कभी कभी तो पिछले जन्म की सारी बातें जुबान पर याद रहती है। कुछ ऐसा हुआ इस बंदे के साथ। थाइलैंड में रहने वाले युवक का कहना है कि वह अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता है। उसे विश्वास है कि उसकी पूर्व प्रेमिका ने पुर्नजन्म लिया है। लोग उसे कुछ भी कहे या समझे, वह अपनी पत्नी को नहीं छोड़ेगा। बताया गया है कि युवक की गर्लफ्रेंड की मौत पांच साल पहले हो गई थी।

एक रिपोर्ट के अनुसार, उसके बाद इस शख्स ने 10 फीट लंबे कोबरा सांप से ही शादी कर ली है और अपनी पत्नी की तरह इसको रखता है। शादी करने के बाद से ही युवक नागिन के साथ सोता है, खाना खाता है और तो और रोमांस भी करता है। उसका मानना है कि उसकी गर्लफ्रैंड मरने के बाद इस कोबरा सांप के रूप में जन्म लेकर उसके साथ रहने आई है। सांप से शादी करने के बाद अब दोनों साथ टीवी देखते हैं और पिकनिक भी मनाते हैं। गौरतलब है कि कोबरा सबसे जहरीला सांप होता है, लेकिन युवक की इस पत्नी ने युवक को किसी तरह से नुकसान नहीं पहुंचाया।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.