free tracking
Home / जरा हटके / 8 पत्नियों का इकलौता पति है ये शख्स, पत्नियों के बीच कभी नहीं होती लड़ाई, जानिये कैसे मेनेज करता है सभी को,

8 पत्नियों का इकलौता पति है ये शख्स, पत्नियों के बीच कभी नहीं होती लड़ाई, जानिये कैसे मेनेज करता है सभी को,

दोस्तों आजकल दो -दो शादिया  करने या फिर एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर करने का चलन बहुत बढ़ गया है . जो पुरुष  दो या तीन शादिया करते है या जो पुरुष शादी के बाद भी दूसरी महिलाओ से सम्बन्ध रखते है . ऐसे पुरुषो देख कर सभी हैरान होते है आखिर ये लोग दो तीन  महिलाओ को कैसे हैण्डल कर लेते है . दुनिया के ज्यादातर पुरुषो को तो अपनी एक पत्नी को ही सम्भलना मुश्किल हो जाता है .लेकिन आज हम आपको एक ऐसे पुरुष के बारे में बताने वाले है जो है असली खतरों के खिलाडी . क्योंकि उन्होंने ऐसा काम किया है जो करना  सबके बस की बात नही है .


उस शख्स ने  1-2 नहीं, 8 शादियां (Polygamist man 8 wife) की हैं. आपने ये तो जरुर सुना होगा एक म्यान में दो तलवारे नही रह सकती लेकिन यंहा तो एक साथ एक म्यान में दो नही बल्कि आठ तलवारे एक साथ रहती है .थाइलैंड के इस शख्स की 8 पत्नियां (Thailand Man 8 Wives) हैं और उससे भी बड़ी बात ये कि वे सब एक साथ, एक ही छत के नीचे रहते हैं.थाइलैंड (Thailand) के रहने वाले ऑन्ग डैम सोरोट (Ong Dam Sorot) सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं. वो एक टैटू आर्टिस्ट (Tattoo artist 8 wives) हैं. वो इसलिए क्योंकि ऑन्ग की 8 पत्नियां हैं और वो सभी एक साथ एक ही घर में रहते हैं. आपको लगेगा कि औरतें एक दूसरे से चिढ़ती होंगी मगर ऐसा नहीं है. उन सब में आपस में बहुत प्यार है. यही नहीं, वे सभी ऑन्ग से भी बहुत प्यार करती हैं और उसे दुनिया का सबसे सज्जन व्यक्ति मानती हैं.

ऐसे हुई आठों पत्नियों से शख्स की मुलाकात

ऑन्ग से जुड़ी सबसे मजेदार बात ये है कि वो किस तरह अपनी पत्नियों से मीले. हर बार उन्हें पहली नजर में प्यार हुआ और मिलने की जगहें भी बहुत विचित्र हैं. पहली पत्नी नॉन्ग स्प्राइट से ऑन्ग अपने एक दोस्त की शादी में मिले थे. पहली नजर में उन्हें नॉन्ग से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली. नॉन्ग एल, शख्स की दूसरी पत्नी हैं जिससे वो बाजार में मिले थे. तीसरी पत्नी नॉन्ग नैन से ऑन्ग अस्पताल में मिले थे. वहीं अपनी चौथी, पांचवीं और छठी पत्नी से ऑन्ग की मुलाकात क्रमानुसार इंस्टाग्राम, फेसबुक और टिकटॉक पर हुई थी. एक बार ऑन्ग अपनी मां के साथ प्रसिद्ध मंदिर गए थे जहां उनकी मुलाकात सातवीं पत्नी नॉन्ग फिल्म से हुई थी और आठवीं पत्नी नॉन्ग माई से वो छुट्टियों के दौरान मिले थे जहां उनकी अन्य पत्नियां भी उनके साथ थीं

पत्नियां करती हैं बिजनेस, रिश्ते में है पारदर्शिता

आठों पत्नियों ने बताया कि ऑन्ग उन सबसे एक समान प्यार करते हैं और बहुत ध्यान रखते हैं. उस सबके बीच आपस में लड़ाई का कोई मुद्दा नहीं होता है. सोशल मीडिया पर लोगों को लगता है कि ऑन्ग काफी पैसे वाले हैं इसलिए उन्होंने इतनी शादियां कर लीं मगर ये सच नहीं है. सारी ही पत्नियां छोटा-मोटा बिजनेस कर पैसे कमाती हैं. ऑन्ग ने अपनी पत्नियों से साफ कह दिया है कि वो कभी भी उनसे कुछ ना छुपाएं. अगर उन्हें किसी और मर्द से प्यार हो जाता है तो उसे खुलकर बता दें. यही नहीं, अगर उन्हें तलाक भी चाहिए तो भी साफ-साफ बता दें, उसके बाद उनके रास्ते अलग हो जाएंगे. औरतों के परिवारवालों को शुरू में ऐसी शादी से कुछ आपत्ति तो थी मगर बाद में जब उन्होंने ऑन्ग को देखा तो उसके स्वभाव के मुरीद हो गए. इसलिए उनके अलग होने का सवाल ही नहीं उठता है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.