free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / दिल्ली मेट्रो पर बेहद गंदा काम करती थी 26 साल की ये पैरामेडिकल टीचर , पु’लिस ने रंगे हाथो पकड़ कर जेल में डाला

दिल्ली मेट्रो पर बेहद गंदा काम करती थी 26 साल की ये पैरामेडिकल टीचर , पु’लिस ने रंगे हाथो पकड़ कर जेल में डाला

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है चोरी चकारी कितनी ज्यादा  बढ़ गई है । लॉकडाउन में कितने ही लोगो की नौकरी चली गई सभी को गुजारा करना मुश्किल हो गया है भूख इंसान से कुछ भी करवा सकती है ।मान लेते है कुछ लोगो को मजबूरी में चोरी चकारी करने पड़ती है लेकिन कुछ मेहनत करने से डरते है और चोरी लूटपाट ही उनका धंधा होता है । लेकिन यदि एक अच्छा खासा पढ़ा लिखा इंसान चोरी कर रहा हो तो आप क्या कहेंगे ।हालही में खबर आई है कि काफी समय से दिल्ली मेट्रो में बहुत से  चोरी के मामले सामने आ रहे है। इस खबर के मिलते ही जब इस मामले की जांच की गई तो फिर जो जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े।

पेशे से पैरामेडिकल टीचर, 26 साल की एक लड़की दिल्ली मेट्रो में यात्रियों के सामान चोरी करती थी। लगातार मिल रही शिकायतों के बाद पुलिस ने मामले की जांच की, सीसीटीवी फुटेज खंगाले और ट्रैप बिछाकर इस हाईप्रोफाइल चोरनी को धर-दबोचा। महिला चोर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने उसे सलाखों के पीछे भेज दिया है।

एक्स-रे मशीन से चोरी करती थी टीचर गरिमा पांडेय

लड़की का नाम गरिमा पांडेय है। गरिमा पेशे से पैरामेडिकल टीचर है। वह मेट्रो स्टेशन पर सामान की स्कैनिंग के लिए लगी एक्स-रे मशीन से चोरी किया करती थी। खबर के मुताबिक, पुलिस को पिछले 15-20 दिनों से लगातार मेट्रो स्टेशन से चोरी की शिकायतें मिल रही थी। बीते 11 जनवरी को भी एक महिला ने शिकायत करते हुए बताया कि उसने अपना बैग एक्स-रे मशीन पर रखा था। जब वह उसे वापस लेने गई तो बैग वहां नहीं था।

पुलिस ने खंगाला सीसीटीवी फुटेज

पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इसी बीच 24 जनवरी को रिठाला मेट्रो स्टेशन, 29 जनवरी को उत्तम नगर ईस्ट मेट्रो स्टेशन और 30 जनवरी को उत्तम नगर वेस्ट मेट्रो स्टेशन पर फिर से ऐसी घटना सामने आई। पुलिस ने जांच तेज की। सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो पता चला कि एक महिला ही हर चोरी में नजर आ रही है। इसके बाद पुलिस ने ट्रैप बिछाया और युवती को धर दबोचा। मेट्रो के डिप्टी पुलिस कमीश्नर जितेंद्र मनी ने बताया कि युवती को पकड़ा गया तो उसने पहले तो अनजान बनने की कोशिश की। फिर उसे जब सीसीटीवी फुटेज दिखाए गए तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती गरिमा पांडे उत्तम नगर की ही रहने वाली है। चेकिंग के दौरान उसके पास से दो सोने की नोज पिन, पांच मेट्रो कार्ड, एक मोबाइल, पांच डेबिट कार्ड और 9 हजार रुपए बरामद हुए हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.