Home / धार्मिक / इन राशियो का आने वाला समय होने वाला है….

इन राशियो का आने वाला समय होने वाला है….

ज्योतिष शास्त्र की बात करें तो 30 अक्टूबर शुभ समय रहने वाला हैं। इस शुभ समय में ग्रहों का संयोग कुछ राशियों की कुंडली में सबसे बेहतर रहेगा। जिसके कारण उन राशियों की किस्मत दीपक की तरह चमक सकती हैं तथा उनके जीवन में अच्छे दिन आ सकते हैं। इसी विषय में ज्योतिष शास्त्र के द्वारा जानने की कोशिश करेंगे की वो कौन सी राशि हैं जिस राशि के लोगों की किस्मत चमक सकती हैं।

कुंभ और तुला राशि, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार रहने वाला शुभ समय कुंभ और तुला राशि के लिए बेहद खास रहने वाला हैं। इस शुभ समय में इन राशि वाले लोगों की किस्मत दीपक की तरह चमक सकती हैं तथा इनके जीवन से अंधेरा दूर हो सकता हैं। इस राशि के जातक हर काम में सफलता हासिल कर सकते हैं। बिजनेस व्यापार में तरक्की मिल सकती हैं। इनके सपने साकार हो सकते हैं। किस्मत के साथ से इनके जीवन में प्रेम की दस्तक हो सकती हैं। हनुमान जी की उपासना करना इनके लिए बेहतर रहेगा।

कर्क और वृष राशि,रहने वाला शुभ समय कर्क और वृष राशि के भाग्य को बदल सकता हैं। इनकी किस्मत दीपक की तरह चमक सकती हैं। इनके जीवन में खुशियों का आगमन हो सकता हैं। इस राशि के जातक एक सफल और कामयाब जीवन जी सकते हैं। इनके मान सम्मान में भी वृद्धि हो सकती हैं। विवाह की चाहत रखने वाले लोगों के लिए रिश्ते आ सकते हैं। किस्मत के साथ से इनकी शादी पक्की हो सकती हैं। कर्क और वृष राशि के लोगों के लिए बजरंगबली की आराधना करना उत्तम रहेगा।

मकर और वृश्चिक राशि, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार रहने वाला शुभ समय मकर और वृश्चिक राशि के लिए अनुकूल रहेगा। इस शुभ समय में सूर्य, मंगल और शुक्र की स्थिति अच्छी रहेगी। जिसके कारण इस राशि वाले लोगों की किस्मत दीपक की तलाश चमक सकती हैं। इनके जीवन में खुशियों की दस्तक हो सकती हैं। किस्मत के साथ से इन्हे धनलाभ हो सकता हैं। इनके जीवन में आने वाली परेशानियां दूर हो सकती हैं। यह समय इनके लिए बेहद खास रहेगा तथा इनके जीवन पर हनुमान जी की कृपा बनी रहेगी।

यदि आपको हमारी ये जानकारी  पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें ! रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमारे पेज को फ़ॉलो जरुर करे ! 

 

About Megha Kandara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *