free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अकेले सिद्धार्थ नही बिग बॉस में आये ये 5 सेलिब्रिटी छोड़ चुके है दुनिया,क्या मनहू’स है बिगबॉस

अकेले सिद्धार्थ नही बिग बॉस में आये ये 5 सेलिब्रिटी छोड़ चुके है दुनिया,क्या मनहू’स है बिगबॉस

दोस्तों टीवी पर प्रसारित होने वाला फेमस रियल्टी शो बिग्ग बॉस सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो है . इस शो में बड़े बड़े सेलेब्रिटी और आपके पसंदीदा स्टार्स आते है और बिग्ग बॉस के घर में रहते है जिस दौरान उन्हें कई टास्क दिए जाते है जिन्हें पुरे करते समय उनके बीच लड़ाई झगड़े होते है और उनका असली चेहरा  दुनिया के सामने आता है . इस काउंट्रीवर्सी शो में लड़ाई झगड़ो और गाली गलौच के इलावा बहुत सी प्रेम कहानिया भी बनी है . उनमे से एक है बिग बॉस सीजन 13 के विनर और सबके फेवरेट दिवगंत  सिदार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की प्रेम कहानी .लेकिन बहुत दुःख की बात है कि सबके पसंदीदा अभिनेता सिदार्थ शुक्ला 2 सितम्बर 2021 को इस दुनिया को अलविदा कह गये .इस खबर  से जितना सब हैरान हुए उतना ही मायूस भी .आपकी जानकारी के लिए बता दे सिदार्थ शुक्ला  की तरह और बहुत से स्टार्स है जो कभी बिग्ग बॉस के घर के सदस्य थे लेकिन आज इस दुनिया को छोड़ के जा चुके है .कौन है वो स्टार्स जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े .

सोमदास चित्तनूर

जाने माने मलयाली सिंगर सोमदास चित्तनूर भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुके है. उन्होंने 2008 में हिस्सा लिया थे. 31 जनवरी 2021 को सिर्फ 42 साल कि उम्र में कोरोना संक्रमण के कारण वह इस दुनिया से चल बसे थे.

जयश्री रमैया

जयश्री रमैया एक कन्नड़ अभिनेत्री थी. उन्होंने बिग बॉस कन्नड़ में हिस्सा लिया था. जयश्री ने 26 जनवरी 2021 को आत्महत्या कर ली थी. बताया जाता हैं कि 29 वर्षीय रमैया काफी लम्बे समय से डिप्रेशन का सामना कर रही थी. बेंगलुरु स्थित उनके आवास पर उनका शव फांसी पर लटका हुआ मिला था. उन्होंने वीडियो में कहा था कि वह डिप्रेशन से उबर नहीं पा रही हैं इसलिए मरना चाहती हैं.

प्रत्यूषा बनर्जी

एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने काफी कम उम्र में काफी बड़ा नाम कमाया था. वह सिद्धार्थ के साथ ही बालिका वधु में लीड रोल में थी. उस शो से उन्हें देश के घर-घर में पहचान मिली थी. कलर्स टीवी पर आने वाला यह शो उस समय का टॉप शो हुआ करता था. इसी शो की वजह से वह बिग बॉस के घर का हिस्सा भी बनी. बिग बॉस सीजन 7 में वह नज़र आई थी. एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने 24 साल की उम्र में 1 अप्रैल 2016 को आत्महत्या कर ली थी.

स्वामी ओम

स्वामी ओम बिग बॉस के सबसे विवादित शख्स में से एक थे. स्वामी ओम को बिग बॉस के सीजन 10 में देखा गया था. इस सीजन को स्वामी ओम की वजह से काफी सुर्खियां मिली थी. बिग बॉस के घर में रहते हुए उन्होंने कई विवाद को जन्म दिया था. आरोप लगाने के मामले में उन्होंने सलमान खान को भी नहीं छोड़ा था. स्वामी ओम बिग बॉस के घर के बाहर भी विवादों के कारण ही जाने जाते थे. वर्ष 2021 में स्वामी ओम की पैरालिसिस के कारण मृत्यु हो गई.

सिद्धार्थ शुक्ला

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इंडस्ट्री के एक बेहद फिट और हेल्थी अभिनेता माने जाते थे. मगर न जाने किस वजह से उन्हें मात्र 40 साल की उम्र में ही दिल का दौरा पड़ गया और वह इस दुनिया को छोड़ कर चले गए. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बुधवार रात को उन्हें सीने में दर्द हुआ था. जिसके बाद वह दवाई खाकर सो गए थे. रात में एक बार वह फिर ऊठे उनकी माँ ने उन्हें पानी देकर सुला दिया था जिसके बाद वह कभी उठ नहीं पाए. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के विनर रह चुके थे. वह कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके थे.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *