free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / अपनी कमर में तमंचा टांग कर मज़े से घूम रही थी टीचर,पुलिस ने पकड़ा तो उल्टा दिखाने लगी अकड़,

अपनी कमर में तमंचा टांग कर मज़े से घूम रही थी टीचर,पुलिस ने पकड़ा तो उल्टा दिखाने लगी अकड़,

दोस्तों हर इंसान के  अलग -अलग शौक होते है और अपने शौक की वजह कुछ लोग सुर्खियों में भी रहते है . कुछ लोगो के  नोर्मल शौक होते है जैसे कपड़ो ,जूतों का कलेक्शन रखना, घूमना ,खाना  तो कुछ लोगो के लग्जरी और महंगे शौक होते है जैसे कार और बाइक की कलेक्शन रखना , महंगे फोन रखना . ब्रांडेड गोगल्स और घडिया रखना .लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते है जिनके सबसे अलग हटके शौक होते है . जैसे कुछ लोग कुत्ते ,बिल्ली न पाल कर शेर ,चीते और सांप पालते है . तो कुछ लोगो को अलग -अलग तरह के वेपन रखने का शौक होता है .लेकिन ऐसे ही कोई भी इन्हें  नही रख  सकता . इन्हें  रखने के लिए कोई ख़ास वजह होनी चाहिए  और उसे रखने का  लाइसेंस भी . यदि ये सब आपके पास है तो भी आप इन्हें ऐसे ही सबके बीच लेकर नही घूम सकते .आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे  एक महिला  के पास तमंचा बरामद होने की खबर सामने आई है . यही नही खबर है कि पकडे जाने के बाद भी महिला की अकड नही गयी और पुलिस पर ही झाड़ने लगी रौब लेकिन महिला की ये हरकत उसे ही भारी पड गयी. पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक महिला के पास से तमंचा बरामद किया है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने आरोपी शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला?

मामला मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र के जेल चौराहे का है. यहां किसी ने पुलिस को सूचना दी कि एक महिला तमंचा लेकर जा रही है. इसके बाद पुलिस उस महिला के पास पहुंची. महिला कांस्टेबल ने उसकी तलाशी ली, तो उसके जीन्स से तमंचा बरामद हुआ. यह देखकर पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए. आसपास के लोगों ने इस घटना की वीडियो बना ली. इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

पेशे से टीचर बताई जा रही महिला

इस मामले में कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी महिला का नाम करिश्मा पुत्री पूरन सिंह यादव है. वह फिरोजाबाद की रहने वाली है. वह पेशे से टीचर बताई जा रही है. रठेरा गांव निवासी उमेश के यहां उसका ननिहाल है. मंगलवार को वह मैनपुरी किसी काम से आई थी. इस दौरान किसी ने उसके पास तमंचा देख लिया था. तभी इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मामले की गंभीरता को देखते पुलिस ने मौके पर पहुंचकर और महिला से पूछताछ शुरू की. पूछताछ के दौरान शिक्षिका पहले तो ना नुकुर करती रही. इसके साथ उसने पुलिसकर्मियों पर रौब गालिब भी किया. इसके बावजूद महिला कांस्टेबल ने तलाशी शुरू की, जिसमें उसकी जीन्स से 315 बोर का तमंचा निकला.

आरोपी महिला को जेल भेजा

एसपी अशोक कुमार राय ने बताया कि जिले में जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. उसी में पता चला कि एक महिला के पास तमंचा बरामद किया गया है. मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया गया है. पता लगाया जा रहा है कि वह कहां पर पोस्टेड है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.