free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / पलक झपकते ही धरती में समा गयी मस्जिद, 2 घंटे पहले की हुई थी नमाज, 100 लोगो के बाहर आते ही

पलक झपकते ही धरती में समा गयी मस्जिद, 2 घंटे पहले की हुई थी नमाज, 100 लोगो के बाहर आते ही

दोस्तों आपने कभी  न कभी जरुर देखा या  सुना होगा देखते  ही देखते अचानक बड़ी -बड़ी इमारते धरती में समाँ गयी हो . सोचने वाली बात है ये कैसे हुआ होगा न आंधी न तूफ़ान और इमारत गायब .आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है .ये मामला झारखंड  के धनबाद का है .जिसमे पलक झपकते ही एक मस्जिद धरती में समा गयी .जिसके बाद से लोग मायूस नज़र आ रहे है . आखिर इसके पीछे क्या कारण हो सकता है .इस पुरे मामले के बाद वहा के लोगो को क्यों पड़ी पुलिस थाने  जानने की जरूरत जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

झारखंड के धनबाद में एक म स्जिद धूमिल हो गई है। धूमिल होने के बाद ही वहां के आसपास के लोग खुश नहीं है। इसे लेकर वहां रहने वाले एक विशेष समुदाय के लोग एकजुट होकर पुलिस थाने पहुंचे है। इस खबर के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि 2 घंटे बाद ही म स्जिद धूमिल हो गई।

2 घंटे पहले ही हुई थी नमाज

आपको बता दें कि झारखंड (Jharkhand) के धनबाद (Dhanbad) में मौजूद इस म स्जिद में 2 घंटे पहले की नमाज हुई थी। लगभग 100 लोग इससे बाहर आए थे। 100 लोगों को आने के बाद ही यह धूमिल हो गया है। आसपास के लोग धूमिल होने का कारण कोयला खदान (Coal Mine) को बता रहे हैं। जैसा कि आपको पता है कि झारखंड में कोयला बहुतायत रूप में पाया जाता है। सिर्फ इतना ही नहीं कोयला खदान के पास एक मंदिर भी मौजूद है। आसपास के लोग समय-समय पर कोयला खदान को बं द करने की मांग करते रहते थे।

भरभरा कर जमीन में समा गई म स्जिद

आपको बता दें कि म स्जिद के पास एक खदान है। कोयला खदान (Coal Mine) में बहुत दिन पहले आ ग लगी थी। यही वजह है कि वहां मौजूद जमीन खोखली हो गई है। जमीन खोखली होने के कारण म स्जिद भरभरा कर जमीन में समा गई। आपको बता दें कि इस मामले में किसी को भी इस दुनिया से अलविदा होने की बात नहीं कही जा रही है। आसपास के लोग कह रहे हैं कि यह मामला आउटसोर्सिंग (Outsourcing) पर कोयला खनन (Coal Mining) करने वाले लोगों और कंपनियों के कारण हुई है।

बीसीसीएल कार्यालय के पास एकजुट हुए ग्रामीण

आपको बता दें कि इस मामले के बाद ही वहां रहने वाले कई लोग बीसीसीएल (BCCL) कार्यालय के पास एकजुट हुए थे। एकजुट होने के बाद ही वे लोग मांग कर रहे थे कि यहां हो रहे खनन को जल्दी ही बं द किया जाए। हालांकि स्थानीय पुलिस ने उन लोगों को समझा कर भेज दिया है। पुलिस द्वारा जानकारी देते हुए कहा गया है कि मामले की जांच हो रही है। वहां मौजूद लोगों को देखने के लिए बीसीसीएल के अधिकारी पहुंच गए हैं।

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *