free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कांटे की टक्कर पर है RRR और कश्मीर फाइल्स की कमाई, जानिये नंबर वन पर है कौन

कांटे की टक्कर पर है RRR और कश्मीर फाइल्स की कमाई, जानिये नंबर वन पर है कौन

दोस्तों इन दिनों एस एस राजमौली  की आर आर आर और विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स  ने बॉक्स ऑफिस को हिला  कर रख दिया है . इन दोनों ही  फिल्मो ने दर्शको के दिल को छू लिया है दर्शको  को ये दोनों ही फिल्मे बहुत पसंद आई और खासकर इन फिल्मो में कलाकारों के अभिनय को दर्शको ने खूब सराहा है .  इन दोनों ही फिल्मो को देखने के लिए दर्शको की भीड़ उमड़ रही है इन दोनों ही फिल्मो की छप्पड़फाड़ कमाई  को देखकर दर्शक भी यकीन  नही कर पा रहे है . दोनों ही फिल्मो ने कम समय में करोड़ो रूपये की कमाई कर बॉक्स ओफ्फिस पर धमाल मचा दिया है .अपनी कमाई को  लेकर ये फिल्मे सोशल मिडिया पर सुर्खियों में बनी हुयी है .ऐसे में सभी इन फिल्मो की कमाई को लेकर हर बात जानने के लिए उत्सुक है .

महामारी के बाद द कश्मीर फाइल्स और आरआरआर ने वाकई दर्शकों को अपनी ओर खूब आकर्षित किया है। बॉक्स ऑफिस पर भी दोनों ही फिल्में हिट हो चुकी हैं और अब भी दोनों ही फिल्मों की कमाई भी जारी है। बता दें कि फिल्म आरआरआर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं। वहीं ग्लोबल कलेक्शन में तो इस फिल्म ने झंडे गाड़ दिए हैं। बता दें कि इस फिल्म का ग्लोबल कलेक्शन 1000 करोड़ का का आंकड़ा पार कर चुका है।

आरआरआर अब भारत की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन चुकी है। पहले 3 दिन में आरआरआर ने 50 करोड़ की कमाई की थी। वहीं पहली हफ्ते में ही इस फिल्म ने 135.59 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब 14-15 दिनों बाद इस फिल्म का कलेक्शन 200 करोड़ के पार जा चुका है।

वहीं कश्मीर फाइल्स भी आरआरआर को कांटे की टक्कर दे रही है। बता दें कि महामारी के बाद द कश्मीर फाइल्स फिल्म ही है जिसने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं आरआरआर 200 करोड़ पार करने वाली दूसरी फिल्म है। द कश्मीर फाइल्स भी सिर्फ 15 करोड़ के बजट में बनी है लेकिन अब जल्द ही ये फिल्म 300 करोड़ के आंकड़े तक पहुँचती हुई नज़र आ रही है। फिल्म की जमकर तारीफ भी हो रही है और लोग भी इस फिल्म को देखने की अपील कर रहे हैं। कई दिग्गज भी इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.