free tracking
Breaking News
Home / जरा हटके / खेल ही खेल में लड़के ने कमा डाले 18 लाख,अब लोग पूछ रहे पैसे कमाने की ट्रिक

खेल ही खेल में लड़के ने कमा डाले 18 लाख,अब लोग पूछ रहे पैसे कमाने की ट्रिक

दोस्तों आज के समय में पैसा ही सब कुछ है बिना पैसे के कुछ भी नही है .आपको अपनी हर छोटी बड़ी जरूरत पूरी करने के लिए पैसे की जरूरत पडती है .बिना पैसे के जीवन की कल्पना भी नही कर सकते . लोग भी उन्ही को पूछते  है जिनके पास पैसा है .जिनके पास पैसा नही उनसे कोई बात तक नही करता .इसलिए हर कोई चाहता है उसके पास बेशुमार दौलत हो और वो शान से अपनी जिन्दगी जिए सभी उसकी इज्जत करे .लेकिन दिन रात मेहनत कर के इतनी जल्दी ढेर सारा पैसा नही कमाया जा सकता .लेकिन आज हम आपको एक ऐसा जरिया बतायेंगे जिसके माध्यम से आप लाखो रूपये कमा  सकते है .

लेकिन आजकल इंटरनेट के कारण पैसा कमाना काफी ज्यादा आसान हो गया है क्योंकि इंटरनेट के जरिए लोग पैसे कमाने के लिए अलग-अलग प्रकार की जानकारी हासिल कर सकते हैं. इंटरनेट पर कई ऐसी वेबसाइट्स मौजूद है जो आपको पैसे कमाने के कई अलग-अलग अवसर देती. इनमें से कुछ वेबसाइट तो गलत होती है लेकिन कुछ वेबसाइट पैसा कमाने के लिए एकदम कारागार साबित होती है. आज हम आपको इस पोस्ट के जरिए हरियाणा के 14 साल के लड़के की कहानी बताने जा रहे हैं जिसने महज 4 महीने में इंटरनेट के जरिए 18 लाख रुपए की कमाई की है.

जानकारी के लिए बता दें हरियाणा के इस लड़के का नाम शुभम है इनका कहना है कि लॉकडाउन के दौरान और स्कूल बंद होने के कारण यह अपना पूरा टाइम अपने घर पर ही बिताते थे जिसके बाद इनके दिमाग में  सवाल आया कि क्यों ना घर बैठकर पैसा कमाने का कोई तरीका ढूंढा जाए? जिसके बाद उन्होंने इंटरनेट पर पैसा कमाने के अलग-अलग तरीकों के बारे में सर्च किया. इंटरनेट पर पैसे कमाने के अलग-अलग तरीके दिए हुए थे ऐसे में शुभम ने सर्च किया कि 1 साल में एक करोड़ रुपया कैसे कमाया जाए? तो बदले में उन्हें इंटरनेट पर कई सारे तरीके दिखाई दिए थे परन्तु इन सब में से शुभम को एक तरीका काफी ज्यादा पसंद आया. दरअसल 1 साल में एक करोड रुपया कमाने के बारे में शुभम को एक पोस्ट मिली जिसमे एक कंपनी द्वारा बेहद शानदार ऑफर उन्हें दिखाई दिया. यह कंपनी असल में ‘ओएहोए’ थी जोकि एक ई- कॉमर्स कंपनी है. कंपनी मे काम करके आप इनके प्रोडक्ट दूसरों को बेचकर अच्छा खासा प्रॉफिट कमा सकते हैं.

आगे इस बारे में बात करते हुए शुभम ने बताया कि मुझे इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं था कि ऐसा करके मैं पैसे कमा सकता हूं. फिर मैंने सोचा कि अगर महीने में मैं दो चार हजार रुपए भी कमा लूं. तो इसमें कोई बुराई नहीं है. उन्होंने बताया कि इस एप से उन्होंने पहले अपने लिए खरीदारी की और बाद में इस वेबसाइट के जरिए अपने फ्रेंड्स को खरीदारी करवाई और इसी के साथ उन्होंने इस वेबसाइट के कुछ प्रोडक्ट की जानकारी फेसबुक ग्रुप्स में शेयर की. जब उन्हें इस वेबसाइट के बारे में अच्छे रिस्पांस मिले. तो उन्होंने इस बात की जानकारी अपने पिता को दी. हालांकि उनके पिता ने शुभम की बातों को सीरियस नहीं लिया लेकिन जब इस बच्चे ने अपने पापा को बताया कि उन्होंने इस वेबसाइट के जरिए 8700 कमा लिए हैं और यह पैसे उन्होंने अपने बैंक अकाउंट में जमा भी करवा लिए हैं. तब बच्चे के पिता ने इस बच्चे को खूब सपोर्ट किया.

आगे बात करते हुए शुभम के पिता ने बताया कि मुझे पहले तो अपने बेटे की बातों पर बिल्कुल विश्वास नहीं था लेकिन जब उसने मुझे बताया कि है. इस वेबसाइट के जरिए 87 सो रुपए की कमाई कर चुका है. तो मैंने इस का साथ देना शुरू कर दिया. क्योंकि इसमें कोई इन्वेस्टमेंट तो लगनी नहीं थी. साथ ही मैंने अपने रिश्तेदारों को भी इस ऐप से खरीदारी करने की सलाह दी. जानकारी के लिए बता दें आगे अजय मलिक ने इस बात का खुलासा किया कि इस वेबसाइट के जरिए आए महीना कुछ ना कुछ इनकम उनके खाते में आती रहती थी. जिसके चलते लगभग 4 महीने में उनके खाते में 18 लाख की ट्रांजैक्शन हो गई है. आगे इस वेबसाइट के बारे में बात करते हुए लड़के ने बताया कि अगर आप इस वेबसाइट के साथ बिजनेस नहीं भी करना चाहते हैं तो आप इस वेबसाइट से काफी सस्ते दाम में प्रोडक्ट खरीद सकते हैं और इसी के साथ आपको अच्छा कैशबैक भी मिलेगा.

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *