free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / ज्योतिषी ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, कि”अक्षय की दुल्हनिया बनेगी ट्विंकल खन्ना”

ज्योतिषी ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, कि”अक्षय की दुल्हनिया बनेगी ट्विंकल खन्ना”

दोस्तों बॉलीवुड के दिवगंत अभिनेता राजेश खन्ना की दो बेटिया है  ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना .ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नही मिली . उसके बाद ट्विंकल ने घर बसने का फैसला किया और अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शादी के बंधन में बंध गयी .आपको बता दे अक्षय और ट्विंकल की शादी ऐसे ही नही हुयी बहुत पहले ही इन दोनों की शादी की भविष्यवाणी हो चुकी थी .आखिर कौम है वो महान ज्योतिषि जिसे ट्विंकल का भविष्य पहले ही पता था जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े .

ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में जैकी श्रॉफ के साथ बातचीत में खुलासा किया कि उनके पिता, दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना के ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की थी कि वह अक्षय कुमार से शादी करेंगी। अभिनेत्री  से लेखिका बनीं ट‍्विंकल ने स्वीकार किया कि उन्हें इस बात की जानकारी भी नहीं थी कि वह उस समय कौन थे।अक्षय और ट्विंकल ने 2001 में शादी की। दंपति के दो बच्चे हैं – आरव नाम का एक बेटा, जो वर्तमान में यूके में उच्च अध्ययन कर रहा है और एक बेटी जिसका नाम नितारा है।

ट्वीक इंडिया के लिए जैकी का साक्षात्कार करते हुए, ट्विंकल ने जैकी से उसके पिता, एक ज्योतिषी के बारे में पूछा, जब उसने खुलासा किया कि राजेश के पास भी एक ज्योतिषी था जिसने उसकी शादी की भविष्यवाणी की थी। ट्विंकल खन्ना बोलीं- मैं ज्योतिष में विश्वास नहीं करती, लेकिन मेरे पिताजी मुझे काफी बातें बताते थे… वह ज्योतिषी नहीं थे, उनके पास एक ज्योतिषी था। उस ज्योतिषी ने अक्षय  कुमार से मेरी मुलाकात से पहले ही पापा को और मुझे  बताया –  ट्विंकल अक्षय कुमार से शादी करेगी । मैंने कहा, ‘कौन?’ पूरा नाम। ‘आप अक्षय कुमार से शादी करेंगी।हद तो यह थी कि तब तक मैं उसे जानती भी नहीं थी। ट्विंकल ने आखिरकार अक्षय से शादी कर ली और शादी के कई साल बाद, राजेश ज्योतिषी के साथ ट्विंकल के घर गये और वह अपने करियर के बारे में पूछने के लिये ललचाई।

ट्विंकल खन्ना बोलीं- कई वर्षों के बाद पापा उस ज्योतिषी के साथ कॉफी के लिये घर आये और मैं वास्तव में लोगों से ये बातें नहीं पूछती। लेकिन मैंने पूछा ‘मेरा व्यवसाय कैसा है?’ और उन्होंने कहा, ‘तुम एक लेखक बन जाओगी। और मैंने 20 साल से कुछ नहीं लिखा था। मैंने कहा- मुझे मेरे सजावट के धंधे के बारे में बताइये। ये पकाऊ है कि मैं लेखक बन जाऊंगी। बिलकुल बकवास। और अब…
ट्विंकल ने अब तक तीन किताबें लिखी हैं: मिसेज फनीबोन्स, द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद और पजामा आर फॉरगिविंग। वह एक स्तंभकार भी हैं। ट्विंकल अक्सर अपने विचार इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं।उसी बातचीत के दौरान, जैकी ने खुलासा किया कि उनके पिता ने भविष्यवाणी की थी कि जिस दिन उनके भाई की मृत्यु होगी, उस दिन कुछ बुरा होगा। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पिता ने भविष्यवाणी की थी कि वह अभिनेता बनेंगे।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *