free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कंगना के शो में तहसीन पूनावाला ने खोला सीक्रेट बोला,”कॉन्ट्रैक्ट पाने के लिए मैंने एक महिला के साथ रात गुजारी”

कंगना के शो में तहसीन पूनावाला ने खोला सीक्रेट बोला,”कॉन्ट्रैक्ट पाने के लिए मैंने एक महिला के साथ रात गुजारी”

दोस्तों आजकल कंगना रणौत का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ काफी पॉपुलर होता हुआ नज़र आ रहा है . अभिनेत्री कंगना के लॉक अप’ शो में बहुत से सेलिब्रिटीज हवालात की हवा खा रहे है . इस शो में अब ही तक दो कैदी एलिमिनेट हो चुके है . लॉक अप से सबसे पहले स्वामी चक्रपाणि एलिमिनेट  हुए है .इसके साथ ही अब दूसरा एलिमिनेशन भी हो चूका है . आपको बता दे दूसरा एलिमिनेशन तहसीन पूनावाला  का हुआ है .लेकिन लॉक अप’  से जाने से पहले तहसीन पूनावाला ने एक ऐसे राज से पर्दा उठाया कि हर कोई आश्चर्यचकित था .यदि आप भी जानना चाहते है कि  तहसीन पूनावाला  ने ऐसा कौनसा राज बताया  तोलेख  को अंत तक पढ़े .

तहसीन पूनावाला ने खोला राज


दरअसल, शो में तहसीन को एलिमिनेशन से पहले किसी एक कैदी को बचाने का मौका मिला था। इस दौरान उन्होंने सायशा शिंदे को बचाया। लेकिन इसके लिए उन्हें अपने एक राज का भी खुलासा करना था, जो उन्होंने किया। तहसीन पूनावाला ने अपने राज से पर्दा उठाते हुए कहा कि वह एक महिला के साथ रात गुजार चुके हैं और महिला के साथ राज गुजराने की डिमांड उसके इंडस्ट्रियल पति ने ही की थी। तहसीन ने भी इस डिमांड को मान लिया क्योंकि उन्हें एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करना था। तहसीन पूनावाला ने कहा, ‘मैं एक बड़े इंडस्ट्रियल की पत्नी के साथ रात गुजार चुका हूं क्योंकि उसके पति ने ही मुझसे ये रिक्वेस्ट की थी।’तहसीन के इस खुलासे पर कंगना रणौत ने उनसे ये पूछा कि क्या उनकी पत्नी मोनिका वाड्रा को ये सब पता है? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मेरी पत्नी इस बारे में कुछ नहीं जानती थी। जब ये बात हुई तब मेरी शादी नहीं हुई थी। लेकिन जब मैं अपनी पत्नी से मिला और हमारा रिश्ता शुरू किया, तो मैंने उन्हें ये सब बता दिया था।

कंगना रणौत ने लगाई फटकार


तहसीन पूनावाला कंगना रणौत की जेल में ब्लू टीम का हिस्सा थे लेकिन वह अपनी टीम के साथ मिल-जुलकर नहीं रहते थे। इतना ही नहीं, वह अपनी टीम के साथ ज्यादा स्ट्रैटजी भी बनाते हुए नजर नहीं आए थे, जिस वजह से कंगना रणौत ने उन्हें फटकार लगाई। तहसीन के शो से जाने से पहले कंगना रणौत ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। कंगना ने तहसीन को ये भी कहा कि शो में उनकी सबसे कम भागीदारी है।

एक और होगा एलिमिनेशन


‘लॉक अप’ में ये दूसरा जजमेंट एपिसोड था, जिसमें तहसीन पूनावाला बाहर हो चुके हैं। लेकिन कंगना के शो में आज एक और कैदी बाहर हो जाएगा। जेल से बाहर होने वाले कैदी में करणवीर बोहरा, पायल  रोहतगी और शिवम शर्मा शामिल हैं। अब इन तीनो में से कोई एक कंटेस्टेंट अपना डार्क सीक्रेट बताकर जेल से बाहर होने से बच सकता है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.