free tracking
Home / बॉलीवुड / सैफ के बेटे तैमुर को आखिर मिल ही गयी अपनी ‘वैलेंटाइन’, माँ करीना ने फोटो शेयर कर खुद दी जानकारी

सैफ के बेटे तैमुर को आखिर मिल ही गयी अपनी ‘वैलेंटाइन’, माँ करीना ने फोटो शेयर कर खुद दी जानकारी

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है बॉलीवुड के फेमस सितारों पर हमेशा सबकी नज़र होती है .सभी उनके बारे में हर छोटी से बड़ी बात जानना चाहते है .जैसे सितारों पर सबकी नज़र होती है उसी तरह उनके बच्चो  पर भी मिडिया की नज़र हमेशा बनी रहती है . कभी कभी तो इन सितारों के बच्चे उनसे ज्यादा सुर्खियों में रहते है और उनके फोल्लोवर्स की बात करे तो सितारों से भी ज्यादा होते है .आपको बता दे फेमस स्टारकिड्स में से एक है सैफ और करीना के लाडले  तैमुर अली खान जिनके लाखो चाहने वाले है . सोशल मीडिया पर अक्सर तैमूर अली खान की तस्वीरे और वीडियोज देखने को मिलती है .जिसकी वजह से तैमुर हमेशा सुर्खियों में रहते है .हालही में तैमुर की सोशल मिडिया पर तैमुर की एक तस्वीर शेयर की गयी है जिसके जरिये करीना ने सबको बताया है कि तैमुर को भी उनकी  वैलेंटाइन  मिल गयी है .

https://www.instagram.com/p/CZ8gfCHPpj4/?utm_source=ig_web_copy_link

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने तैमूर और सैफ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या यह वैलेंटाइन्स डे है? ठीक है तो आइसक्रीम.’ करीना के इस पोस्ट से साफ समझ आ रहा है कि तैमूर को वैलेंटाइन डे पर आइसक्रीम खानी थी जो कि उन्हें सुबह-सुबह ही मिल भी गई है. तस्वीर में तैमूर अली खान चॉकलेट आइसक्रीम का मजा लेते दिखाई पड़ रहे हैं वहीं उनके पापा सैफ अली खान काफी सीरियस एक्सप्रेशन्स दे रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CXF1R35oYd-/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) संडे सेलिब्रेट करतीं बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ बांद्रा में नजर आई थीं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. तैमूर भी मस्ती के मूड में दिखाई दिए और जैसे ही तैमूर ने कैमरामैन को देखा वो सिटी बजाने लगे थे. करीना सोशल मीडिया पर अपने दूसरे बेटे जेह के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.