free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बिना शादी किये ही माँ बनने वाली है स्वरा भास्कर,फैन कर रहे सवाल

बिना शादी किये ही माँ बनने वाली है स्वरा भास्कर,फैन कर रहे सवाल

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है .जिसके लिए स्वरा सुर्खियों में रहती है . स्वरा भास्कर ने फिल्म “माधोलाल कीप वाकिंग ” से डेब्यू किया था .लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह फ्लॉप रही .स्वरा ने फिल्म “तनु वेड्स मनु “में कंगना की सहेली का किरदार निभाया था .इसके बाद स्वरा ने गुजारिश ,प्रेम रतन धन पायो,निल बटे सन्‍नाटा, अनारकली ऑफ अराह, वीरे दी वेडिंग,और चिल्‍लर पार्टी फिल्मो में अभिनय किया .स्वरा भास्कर को इनकी कुछ फिल्मो में बेस्ट स्पोर्टिंग रोल के लिए कई अवार्ड से सम्मानित किया गया है .  स्वरा सोशल मिडिया पर हर मुद्दे पर अपनी राय बिना डरे और बिंदास रखती है .

स्वरा के चाहने वाले हमेशा से ही स्वरा की शादी और उनके बच्चो के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते है .हालही में स्वरा ने अपने फैन्स की उत्सुकता को ध्यान में रखते हुए अपनी शादी और बच्चों को लेकर कुछ जरूरी जानकारी दी है .

स्वरा भास्कर जल्दी ही बनेगी मां

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) जल्दी ही मां बनने वाली है। स्वरा भास्कर ने इसके लिए सेंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स अथॉरिटी (Central Adoption Resource Authority) के साथ रजिस्टर करवा चुकी है। फिलहाल स्वरा भास्कर को वेटिंग लिस्ट में रखा गया है। एक न्यूज़ पोर्टल को दिए इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने इस बात की जानकारी दी है। स्वरा भास्कर कहती है कि वह बीते कई वर्षों से बच्चा अडॉप्ट करना चाहती थी। लेकिन अब उन्होंने पूरी तरह से बच्चा अडॉप्ट करने का निर्णय ले लिया है। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से अपना एक परिवार चाहती थी।

माता-पिता कर रहे हैं समर्थन

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) कहती है कि उनके माता-पिता भी उन्हें समर्थन कर रहे हैं। क्योंकि उनके माता-पिता भी चाहते हैं कि स्वरा भास्कर जल्दी ही मां बने। स्वरा भास्कर के पिता पहले इसके समर्थन में नहीं थे। लेकिन बाद में उन्होंने समर्थन देना शुरू कर दिया है। स्वरा भास्कर ने बताया वह कई ऐसे कपल्स से मिल चुकी हैं। जिन्होंने बच्चा अडॉप्ट किया है। इसके साथ वह उन बच्चों से भी मिल चुकी हैं। जिन्हें गोद लिया गया था। अब वह ब ड़े हो गए हैं।

ट्विटर पर हो रही है खूब चर्चाएं

जैसे कि आपको पता है कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) जल्दी ही बच्चा एडॉप्ट कर सकती है। इसे लेकर ट्विटर पर खूब चर्चाएं हो रही है। स्वरा भास्कर बच्चों को एडॉप्ट करने के लिए CARA फॉर एडॉप्शन के साथ रजिस्ट्रेशन भी करवा चुकी है। स्वरा भास्कर जल्दी ही मां बन सकती है। ट्विटर पर कई तरह की बातें की जा रही है। कुछ लोग स्वरा भास्कर के इस निर्णय के साथ सहमति दिखा रहे हैं, तो दूसरी तरफ कुछ लोग सवाल भी करते नजर आ रहे हैं।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *