free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / महज 20 सेकंड में बुलेट चुरा लेते हैं चोर, चोरी का लाइव डेमो विडियो देख पु”लिस भी सोच में पड़ गयी,

महज 20 सेकंड में बुलेट चुरा लेते हैं चोर, चोरी का लाइव डेमो विडियो देख पु”लिस भी सोच में पड़ गयी,

दोस्तों आपने अक्सर चोरी चकारी और लूटपाट के मामलो के बारे में जरुर सुना होगा .आजकल चोर बड़े शातिर हो गये है बड़ी बड़ी चीजों पर हाथ साफ़ करते है आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है . जिसमे चोर कुछ सेकेंड में उड़ा ले जाता है बाइक  ऐसे सुनकर शायद आपको यकीन हो लेकिन जब आप इसका विडियो देखोगे तो जरुर यकीन करोगे .आपको बता दे ये मामला मध्य प्रदेश  का है जंहा  ग्वालियर पु”लिस ने दो शातिर बाइक चोरों को हिरासत में लिया है और इनसे इनके बाइक चुराने के हुनर के बारे में पूछा गया तो चोरो ने दरोगा को ही दे दिया लाइव डेमो जिसका वीडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है .

केवल बुलेट की करते हैं चोरी


पुलिस की पूछताछ में चोरों ने बताया कि वह महज 20 सेकंड में बुलेट चुरा लेते हैं। चोरों ने यह भी बताया कि वह सिर्फ रॉयल एनफील्ड बुलेट चुराते हैं क्योंकि इसकी कीमत अच्छी मिल जाती है। यह सुनकर पुलिस ने उससे डेमो दिखाने को कहाकि आखिर वह चोरी को कैसे अंजाम देता है। इसके बाद शातिर चोर श्याम बुलेट के पास पहुंचा और पैर से हैंडल पर झटका देकर लॉक तोड़ दिया। फिर दांतों से तार काटकर कनेक्ट किया और बुलेट स्टार्ट कर दी। उसका कारनाम देख मौके पर मौजूद सभी पुलिसकर्मी हैरान हो गये।

तीन बुलेट हुई बरामद

ग्वालियर के महाराजपुरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि डीडी नगर में वाहन चोर चोरी की बुलेट ठिकाने लगाने आए हैं। इसके बाद सीएसपी रवि भदोरिया ने टीम को मौके पर तैनात कर दिया। जब दोनों चोर मौके पर आए तो पुलिस ने घेराबंदी करके उन्हें पकड़ लिया। पकड़े गए दोनों चोरों का नाम श्याम गुर्जर, जिला मुरैना और दूसरा बाजना गुर्जर के रूप में हुई है। इस पूरे मामले को लेकर सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि दोनों शातिर बुलेट चोर है। यह किस तरीके से चोरी करते हैं और कैसे इसे से अंजाम देते हैं इसका डेमो भी थाने में करवाया। अभी इन दोनों चोरों से तीन बुलेट बरामद हुई है।

आईपीएस नवीन सिकेरा ने भी किया पोस्ट

पोलिस ने थाने में यह शातिर चोर के डेमो का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। उसके बाद यह वीडियो उत्तर प्रदेश के आईपीएस नवनीत सिकेरा के पास पहुंचा। उन्होंने इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। इसके बाद यह तेजी से वायरल हुआ। कुछ ही घंटों में इसके 4 लाख व्यूज हो चुके हैं.

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.