free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / सिद्धार्थ ने सायना नेहवाल को लेकर कही गन्दी बात,तो सुरेश रैना ने दिया ये जवाब

सिद्धार्थ ने सायना नेहवाल को लेकर कही गन्दी बात,तो सुरेश रैना ने दिया ये जवाब

दोस्तों प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी की पूजब में सुरक्षा को लेकर बात इतनी ज्यादा बढ़ गयी है कि मामला कोर्ट तक पहुँच गया है . देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर हुयी चुक के लिए फेमस बैडमिंटन खिलाडी सायना नेहवाल ने ट्वीट किया था लेकिन सायना के इस ट्वीट पर रंग दे बसंती’ के अभिनेता सिद्धार्थ ने ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर ट्वीट किया जिसकी वजह से सायना नेहवाल गुस्से में नज़र आ रही है और अभिनेता की हर तरफ अलोचना हो रही है .  जानकारी के लिए बता दे राष्ट्रीय महिला आयोग ने मांग की है कि अभिनेता सिद्धार्थ के  ट्विटर हैंडल को ब्लाक किया जाये .आपको बता दे सायना के समर्थन में उनके फैन्स के साथ साथ टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना भी उतर आए हैं.

सायना ने इस मामले में सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में गंभीर चूक के मुद्दे को लेकर उन्होंने चिंता व्यक्त की थी जिस पर एक्टर सिद्धार्थ की भद्दी टिप्पणी को देखना अच्छा नहीं था और वह टिप्पणी के लिए बेहतर शब्दों का इस्तेमाल कर सकते थे। सिद्धार्थ की सायना के ट्वीट पर टिप्पणी को लेकर काफी बवाल सा मच गया है। सायना भाजपा सदस्य हैं, उन्होंने एक बयान में कहा, ‘हां, मुझे नहीं पता कि उसका क्या मतलब था। मैं एक्टर के तौर पर उन्हें पसंद करती थी लेकिन यह अच्छा नहीं था। वह बेहतर शब्दों से खुद को बयां कर सकते थे, लेकिन मुझे लगता है कि यह ट्विटर है जिस पर इस तरह के शब्दों और टिप्पणियों से आप हमेशा ध्यान आकर्षित करते हैं।’

उन्होंने कहा, ‘अगर भारत के प्रधानमंत्री की सुरक्षा एक मुद्दा है तो मुझे नहीं पता कि देश में क्या सुरक्षित है।’ महिला आयोग ने कहा कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए रेखा शर्मा ने ट्विटर इंडिया के स्थानीय शिकायत अधिकारी को पत्र लिखकर कहा है कि सिद्धार्थ का ट्विटर अकाउंट तत्काल ब्लॉक किया जाए।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *