free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सुनील शेट्टी की नई फिल्म ने मचाया तहलका,बाहुबली के बाद सबसे बड़ी फिल्म हुई साबित

सुनील शेट्टी की नई फिल्म ने मचाया तहलका,बाहुबली के बाद सबसे बड़ी फिल्म हुई साबित

दोस्तों दर्शको के मनोरंजन के लिए हर तरह की फिल्मे बनाई जाती है जैसे एक्शन ,कॉमेडी और रोमांटिक . बॉलीवुड की तरह टॉलीवुड की फिल्मे भी सुपर डुपर हिट होती है .साउथ की फिल्मो में एक्शन तो भरपूर होता है .जो दर्शको को बहुत पसंद आता है साउथ के बहुत से स्टार्स ने बॉलीवुड की फिल्मो में अभिनय किया .और बॉलीवुड स्टार्स भी साउथ की फिल्मो में अभिनय करने लगे  है . फिल्म मरक्कर- लायन ऑफ द अरेबियन सी 2 दिसंबर को रिलीज हुई है .इस फिल्म को मलयालम  के आलावा और कई भाषाओ में रिलीज किया गया है . इस फिल्म में मुख्य कलाकार अभिनेता सुनील शेट्टी ,मोहनलाल और कीर्ति सुरेश है .रिलीज के बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कितना धमाल मचाया और इस फिल्म को कैसा रिस्पोंस मिला है जानने के लिए इस खबर को अंत तक पढ़े .

 

आपको बता दें कि यह फिल्म दुनिया भर की कई भाषाओं में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को हिंदी, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया है और रिलीज होते ही यह फिल्म कई रिकॉर्ड बना रही है। वहीं हैरान करने वाली बात यह रही कि फिल्म की रिलीज से पहले ही मेकर्स ने एक बड़ा दावा किया था. मेकर्स ने कहा कि इस फिल्म की रिलीज से पहले ही फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है. मेकर्स के मुताबिक एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अगर यह फिल्म कई दिनों तक सिनेमाघरों में चलेगी तो कितनी कमाई करेगी. आपको पता ही होगा कि, रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के 16000 शो चलेंगे और फिल्म को 4100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा चुका है|

यह फिल्म 17वीं सदी के युद्धों के बारे में है। इस फिल्म में मोहनलाल और सुनील शेट्टी के अलावा अर्जुन सरजा, मंजू वारियर और सिद्दीकी भी अहम भूमिका में नजर आए हैं। 2 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, और फिल्म के अंदर की समुद्री जंग सभी को प्रभावित कर रही है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *