free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अरबपति बाप की बेटी है सुनील शेट्टी की होने वाली बहु, अमीरी के मामले में सुनील शेट्टी को भी पीछे छोड़ दिया

अरबपति बाप की बेटी है सुनील शेट्टी की होने वाली बहु, अमीरी के मामले में सुनील शेट्टी को भी पीछे छोड़ दिया

दोस्तों बॉलीवुड में अन्ना के नाम से फेमस अभिनेता सुनील शेट्टी अब तक बॉलीवुड को बहुत सी हिट फिल्मे दी है . सुनील शेट्टी ने अपने अभिनय से लाखो को अपना फैन बनाया .सुनील शेट्टी ने एक्शन के साथ साथ कॉमेडी फिल्मो में भी अभिनय किया  जो दर्शको को काफी पसंद आया .सुनील शेट्टी ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी मेहनत और संघर्ष किया है तब जा कर उन्होंने नाम दौलत शौहरत सब पाया है .फिल्मो में अभिनय करने के आलावा सुनील शेट्टी के कई शानदार रेस्टोरेंट और होटल्स है .जिसके जरिये सुनील शेट्टी की मोटी कमाई होती है .

बता दे आज के समय में सुनील शेट्टी बॉलीवुड के अमीर सितारों में से एक है वह बेहद लक्ज़री लाइफस्टाइल जीते है। सुनील शेट्टी का एक बेटा भी है जिसका नाम अहान शेट्टी है। बता दे अहान शेट्टी तानिया श्रॉफ को डेट कर रहे है। तानिया बॉलीवुड सेलेब तो नहीं है लेकिन खूबसूरती व् हॉटनेस में किसी से कम भी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जल्द ही शेट्टी ख़ानदान की बहु बनने वाली है।

सुनील शेट्टी के बेटे अहान की गर्लफ्रैंड के पिता की सम्पति के बारे में बताते है जिसे लेकर बोला जा रहा है कि सुनील शेट्टी की सम्पति इसके आगे बिल्कुल फ़ीकी है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि जयदेव श्रॉफ के पास बहुत अधिक संपत्ति है।अभी हाल ही में आई फिल्म तड़प जिसमें अहान शेट्टी ने मेन लीड का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड का नाम तानिया श्रॉफ है, जो कि एक अरबपति बिजनेसमैन की बेटी होती है। वास्तविक जीवन में अहान शेट्टी इसी लड़की से प्यार करते हैं, और ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही एक दूसरे से शादी करने वाले हैं.

तानिया शेट्टी के पिता एक बहुत ही बड़े आदमी जिसके चलते आज के समय मे तानिया अरबो की सम्पति के मालकिन है. तानिया श्रॉफ की सम्पति के आगे सुनील शेट्टी की सम्पति कुछ भी नही है. खबर यह आ रही कि तानिया श्रॉफ जल्द ही अहान शेट्टी से शादी करने वाली है और सुनील शेट्टी के घर की बहू बनने वाली है.लेकिन अभी तक इस मामले में परिवार वालो ने कुछ भी नहीं बताया है। न ही कभी इसकी चर्चा अहान ने की देखना ये होगा की कब ये हकीकत में होता है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.