free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सुनिधि चौहान का छलका दर्द, बोली खुद से 14 साल बड़े पति के साथ होती है परेशानी और….

सुनिधि चौहान का छलका दर्द, बोली खुद से 14 साल बड़े पति के साथ होती है परेशानी और….

दोस्तों संगीत की दुनिया में सुरों की मल्लिका के नाम से जानी जाने वाली गायिका सुनिधि चौहान किसी पहचान की मोहताज नही है .सुनिधि चौहान ने बहुत कम उम्र में ही गाना शुरू कर  दिया था. सुनिधि चौहान ने अपनी मदहोश कर  देने वाली आवाज से सबको दीवाना बना दिया .  सोलह साल की उम्र में ही सुनिधि चौहान ने सुपरहिट  गाना दिया था . सुनिधि चौंहान  की कमाल की गायकी के लिए उन्हें बहुत से अवार्ड से नवाज़ा गया है . सुनिधि का मानना है कि यदि किसी में कुछ कर दिखने का जज्बा हो और वो अपनी मंजिल पाने के लिए कड़ी मेहनत करे तो उसे सफतला जरुर हासिल होती है .

आज के दौर की बहुत ही सफल पार्श्व गायिका सुनिधि चौहान का 14 अगस्त को जन्मदिन होता है। फिल्मों में 11 साल की उम्र से ही गाना शुरू करने वालीं सुनिधि का जन्म 1983 में नई दिल्ली में हुआ था। सुनिधि चौहान ने अपनी अनोखी आवाज से गायकी की दुनिया में खूब नाम कमाया है। सुनिधि म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। हिंदी के अलावासुनिधी  ने मराठी, कन्नड़, तेलुगू, तमिल, पंजाबी, बंगाली, असमी, नेपाली और उर्दू में भी गाने गाए हैं। सिंगर के अलावा सुनिधि एक फैशन आइकन भी हैं,सुनिधि ने अपने करियर की शुरुआत चार साल की उम्र से की थी। सुनिधि के पिता भी एक थिएटर आर्टिस्ट थे। छोटी उम्र में ही सुनिधि स्टेज शोज और प्रतियोगिता में हिस्सा लिया करती थीं । सुनिधि ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सबसे पहले उन्होंने एक जागरण में गाया था।

माता के जगराते में दो गाने गाए थे। वहीं से लोगों को लगने लगा कि मुझे दूसरी जगहों पर भी गाना चाहिए,एक रियलिटी शो के दौरान एक्ट्रेस तबस्सुम ने इस छोटी सी बच्ची के टैलेंट को पहचान लिया था। तबस्सुम ने सुनिधि के माता-पिता से मुंबई आने के लिए कहा। इसके बाद सुनिधि ने मुंबई आकर दूरदर्शन के सिंगिंग बेस्ड रियलिटी शो ‘मेरी आवाज सुनो’ प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। सुनिधि ने ये प्रतियोगिता जीतकर लता मंगेशकर ट्रॉफी का खिताब हासिल किया था।

रुकी रुकी सी जिंदगी’के लिए सुनिधि को फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। सुनिधि अब करीब 3000 से ज्यादा गाने गा चुकी हैं। सुनिधि का करियर तो बहुत अच्छा चला लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में बहुत उतार-चढ़ाव आए । सुनिधि ने 18 साल की उम्र में अपने से 14 साल बड़े डायरेक्टर बॉबी खान से शादी कर ली थी। सुनिधि ने बॉबी से शादी की और उनके साथ रहने लगीं। लेकिन एक साल के अंदर ही दोनों का तलाक हो गया।

सुनिधि ने शादी टूटनेके 9 साल बाद म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से शादी की। हितेश भी सुनिधि से 14 साल बड़े हैं। हितेश सुनिधि के बचपन के दोस्त थे। दोनों एक-दूसरे को 15 साल से जानते हैं। 1 जनवरी 2018 को सुनिधि ने बेटे तेघ को जन्म दिया है। पिछले दिनों उनके और हितेश के बीच रिश्ते न ठीक होने की बात कही जा रही थी ।

लेकिन बाद में हितेशने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया। सुनिधि ने एक निजी अखबार को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि, इस तरह की खबरे सिर्फ अफवाह ही है. इन ख़बरों में किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं है. मेरे और हितेश के बीच सबकुछ बहुत ही अच्छे से चल रहा है. हम दोनों के बीच किसी भी बात को लेकर तनाव नहीं है, सब कुछ ठीक है. हम एक साथ रह रहे है

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.