free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / 1300 करोड़ की संपत्ति के मालिक सुपरस्टार रामचरण के पास है महलों से भी ज्यादा आलिशान घर, जीते है बेहद लग्ज़री लाइफ

1300 करोड़ की संपत्ति के मालिक सुपरस्टार रामचरण के पास है महलों से भी ज्यादा आलिशान घर, जीते है बेहद लग्ज़री लाइफ

दोस्तों साउथ इंडस्ट्री की तेलुगु फिल्मो के फेमस अभिनेता राम चरण तेजा एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ -साथ निर्माता और इंटर प्रेनृयोर भी है . अपने कमाल के अभिनय से अभिनेता राम चरण तेजा दर्शको के दिलो पर राज कर रहे है . आपको बता दे अभिनय के अलावा रामचरण  पेप्सी, टाटा डोकोमो वोलोना और अपोलो जियो जैसी कम्पनियों के लिए  विज्ञापन भी करते हैं. इसके साथ ही रामचरण का विवादों से भी गहरा नाता है . लेकिन आज अभिनेता राम चरण तेजा जिस मुकाम पर है यह मुकाम उन्होंने अपनी मेहनत और अभिनय के दम पर हासिल किया है और नाम दौलत  शौहरत सब अपनी मेहनत से कमाया है . इसलिए रामचरण बड़ी ही आलीशान जिन्दगी जीते है और आज करोड़ो की सम्पत्ति के मालिक है .

बात आज साउथ के सुपरस्टार राम चरण तेजा (Ram Charan Teja) की जो अपने नए बंगले को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण तेजा ने आज से कुछ समय पहले एक बंगला हैदराबाद की पॉश लोकेशन जुबली हिल्स पर लिया था.कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि यह बंगला 25000 स्क्वायरफीट में फैला हुआ है और किसी महल से कम नहीं हैं. इस बंगले में ऐसा क्या है और इसकी कीमत कितनी है ? इसके बारे में हम आगे जानेंगे लेकिन उससे पहले आपको बता दें कि राम चरण साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं.

राम चरण बेहद स्टाइलिश और लग्जूरियस लाइफ जीते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण के पास एस्टन मार्टिन जैसी लग्ज़री गाड़ियों से लेकर आलीशान प्रॉपर्टी तक है. वहीं, यदि वर्क फ्रंट की बात करें तो राम चरण की फिल्म ‘रंग्स्थला’ ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स को तोड़ दिया था.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कमाई के मामले में यह फिल्म  आर आर आर बाहुबली से भी आगे निकल गई थी. बहरहाल, अब आते हैं राम चरण के बंगले पर…ख़बरों की मानें तो बेहद आलीशान इस बंगले की कीमत लगभग 90 करोड़ रुपए के पास-पास बताई जाती है.

बताया जा रहा है कि इस बंगले के बेसमेंट में एक मंदिर है जिसका डिज़ाइन पुराने ज़माने के मंदिरों जैसा ही रखा गया है और इसका निर्माण पत्थरों से किया गया है. वहीं, इस घर में स्विमिंग पूल, टेनिस कोर्ट और जिम आदि की सुविधाएं भी मौजूद हैं.आपको बता दें कि राम चरण तेजा की नेटवर्थ आज की डेट में 1300 करोड़ रुपए के आस-पास की बताई जाती है और एक्टर की शादी अपोलो अस्पताल के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी रेड्डी की पोती उपासना से हुई है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.