free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / सोनू सूद की बहन मालविका ने पंजाब की इस पार्टी से लड़ा था चुनाव, दखिये क्या रहा नतीजा

सोनू सूद की बहन मालविका ने पंजाब की इस पार्टी से लड़ा था चुनाव, दखिये क्या रहा नतीजा

दोस्तों गरीबो के मसीहा बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सोनू सूद पिछले कुछ समय पहले काफी सुर्खियों में रहे .जब दुनिया भर पर महामारी का संकट बना हुआ था ऐसे समय में भगवान का भेजा हुआ फरिश्ता बनकर अभिनेता सोनू सूद ने गरीबो की काफी मदद की  और वो गरीबो और प्रवासी मजदूरों के भगवान बन गये .हालही में सोनू सूद फिरसे काफी सुर्खियों में बने हुए थे .उसकी वजह किसी की मदद करना या उन की कोई आने वाली फिल्म नही बल्कि चुनाव में प्रचार करना है .दरअसल कांग्रेस की उम्मीदवार मालविका के लिए अभिनेता सोनू सूद  ने बढ़ चढ़ कर प्रचार किया . क्योकि मालविका  कोई और नही बल्कि सोनू की बहन है .जैसा कि सभी को मालूम है चुनाव के परिणाम घोषित हो चुके है क्या रहा सोनू की बहन मालविका का परिणाम जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

पंजाब की मोगा विधानसभा  (Punjab Assembly Election Result)  सीट से खड़ी हुईं सोनू सूद की बहन मालविका सूद हार गई हैं. मालविका इसी साल कांग्रेस में शामिल हुई थीं. उन्हें पार्टी में शामिल होत ही टिकट भी मिल गया था. उन्हें आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार डॉ. अमनदीप कौर अरोड़ा ने हराया है. बहन की इस हार से सोनू भी थोड़े निराश हो गए हैं.सोनू सूद (Sonu Sood) पंजाब विधानसभा चुनाव के परिणाम आने से पहले ही बहन का सपोर्ट करने के लिए मुंबई से पंजाब पहुंचे थे. मालविका के लिए दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी ने भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रचार किया था. इतना ही नहीं, कपिल शर्मा और हरभजन सिंह जैसे सेलेब्स ने भी उनके लिए डिजिटल प्रचार किया था.

मालविका को मिले इतने वोट

मालविका ने अपने इंस्टाग्राम पर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सुनील भी उन्हें अपनी बहन बता रहे थे और लोगों से उनके लिए वोट करने की अपील कर रहे थे. मालविका को 38 हजार 234 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर रहीं. डॉ. अमनदीप कौर अरोड़ा को कुल 59149 वोट मिले.

मालविक कंप्यूटर इंजीनियर हैं

मालविका 38 साल की हैं और सोनू छोटी हैं. मालविका (Malvika Sood Result) शादीशुदा हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, मालविका पेशे से कंप्यूटर इंजीनियर हैं और मोगा शहर में एक कोचिंग सेंटर चलाती हैं. इसके साथ-साथ वह सोशल वर्क भी करती हैं.

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.