Breaking News
Home / बॉलीवुड / 90’s के गाने जिन्हे देखते हुए पेरेंट्स के आने पर बदल देते थे चैनल

90’s के गाने जिन्हे देखते हुए पेरेंट्स के आने पर बदल देते थे चैनल

दोस्तो  आज के  टाइम में  स्मार्ट फोन  कोई बहुत बड़ी बात नही मानी जाती है जो कि बच्चे बच्चे   के पास है आज के सोशल मीडिया के समय बच्चे इतना आगे निकल चुके है  जो कि स्मार्ट फोन  और इंटरनेट के जरिये कुछ भी देख सकते है और किसी के बारे में जान कारी ले सकते है  और  कोई भी   फिल्म और गाना और कार्टून  भी देख सकते है ! और फ्री या कहें कि कम कीमत वाले इंटरनेट पैक की सुविधा मौजूद है ! बहुत सी चीजे  इंटरनेट पर पाई गई है !

जादू है नशा है :

फिल्म जिस्म के इस गाने में बिपाशा और जॉन की बेहद ही जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली थी। शान और श्रेया घोषाल की आवाज में गाया ये गाना बेहद शानदार है लेकिन इस गाने में कुछ सीन्स ऐसे हैं जिन्हें आप अपने माता पिता के साथ नहीं देख सकते हैं। बचपन में सभी ने इस गाने को चोरी छिपे ही देखा है।

भीगे होंठ तेरे :

इमरान हाशमी के फिल्म का कोई भी गाना हो स्कूल के दिनों में हर किसी ने अपने मम्मी पापा से छिपकर ही देखा है। फिल्म मर्डर का ये गाना अपने समय में जबरदस्त हिट हुआ था लेकिन मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी के बीच ऐसे सीन फिल्माए गए थे जिन्हें देखने से माता पिता ने प्रतिबंध लगाया हुआ था।

कलियों का चमन :

मेघना नायडू के जबरदस्त डांस वाला ये गाना टीनेजर्स के बीच खूब मशहूर हुआ था। इस गाने पर सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी डांस करने पर मजबूर हो जाते थे। हालांकि गाने को जिस तरह से फिल्माया गया था उसे पैरेंट्स के साथ देखना बहुत ही अजीब लगता था।

जरा जरा बहकता है : 

आर माधवन और दीया मिर्जा की रोमांटिक केमेस्ट्री से सजा या गाना बेहद ही मशहूर हुआ था। आज भी लोग इस गाने को सुनते हुए दूसरी दुनिया में खो जाते हैं। हालांकि स्कूल के दिनों में अपने पैरेंट्स के साथ इस गाने को देखना बहुत ही ऑकवर्ड लगता था

दिलबर शिकदुम :

पर्दे पर पति-पत्नी के बीच नटखट रोमांस दिखाने वाला ये गाना भी सबने टीवी पर चोरी छिपे ही देखा है। अभिषेक बच्चन और रिमी सेन पर फिल्माया ये गाना बचपन में सबको बहुत पसंद था लेकिन मम्मी पापा के सामने आते ही हर घर में चैनल बदल दिए जाते थे।

कांटा लगा :

90 के समय के सबसे मशहूर एलबम सॉन्ग ‘कांटा लगा’ को भला कौन भूल सकता है। इस गाने पर बचपन में सबने खूब झूमकर डांस किया है। हालांकि पैरेंट्स के सामने ये गाना देखना तो छोड़िए सुनना भी सबके लिए मुसीबत बन जाता था। ऐसे में पैरेंट्स के घर के बाहर जाते ही सब इस गाने को टीवी पर खूब इंजॉय करते थे।

 

About Upasana Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *