free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बेटा आरव सबसे छुपाता है अपने पिता अक्षय कुमार की पहचान, एक्टर ने खुद बताई वजह

बेटा आरव सबसे छुपाता है अपने पिता अक्षय कुमार की पहचान, एक्टर ने खुद बताई वजह

दोस्तो बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने आज इंडस्ट्री में इतना नाम कमा लिया है कि सभी उनका सम्मान करते है । अक्षय ने नाम दौलत शौहरत जो कुछ भी हासिल किया है उसके पीछे उनकी मेहनत दिखाई देती है ।वैसे अक्षय अपनी आने वाली फिल्मों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते है लेकिन इन दिनो भी अक्षय काफी सुर्खियों में है जिसके पीछे की वजह है उनका बेटा आरव।अक्षय कुमार ने खुद अपने बेटे के बारे में ऐसी बात बताई जिसके बाद हर कंही उन्ही की चर्चा हो रही है .जो बात अक्षय  ने अपने बेटे की बारे ने बताई आखिर क्यों करता है  वो ऐसा यदि आप भी जानना चाहते हो तो लेख को अंत तक पढे .

अक्षय कुमार का बेटा किसी को नहीं बताता है अपने पिता की पहचान, यह है बड़ी वजह

आज के समय में से कोई भी व्यक्ति नहीं है जब से कुमार को नहीं जानता हो। ऐसा इसलिए क्योंकि याचिका में कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक बहुत ही बड़े और नामी अभिनेता है। अक्षय कुमार की बॉलीवुड की एक ऐसे अभिनेता है जो कि साल में 4 से 5 करते हैं परंतु फिर भी इन की सभी फिल्में सुपरहिट जाती है। जिसके चलते अक्षय कुमार की गिनती बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में होने लगी है। वर्तमान समय में अक्षय कुमार ने एक बयान दिया जिसके चलते वे सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं। बयान में अक्षय ने बताया कि उनका बेटा आरव कुमार किसी को भी अपने पिता यानी अक्षय  कुमार की पहचान नहीं बताता है। आपको बता दें कि यह बात बिल्कुल सत्य है।आरव  ऐसा क्यों करता है इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे पता चलेगा।

आरव कुमार नहीं बताते हैं किसी को अपने पापा का नाम, बड़ी वजह आई सामने

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी यह बात तो समझ ही गए होंगे कि वर्तमान समय में अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहे हैं। इसकी वजह यह है कि अक्षय कुमार ने बयान में बताया है कि उनके बेटे आरव कुमार किसी को भी उनकी पहचान नहीं बताते हैं और नहीं बताते हैं किसी को भी अपने पिता का नाम। आरब ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वह अपनी अलग पहचान बनाना चाहते हैं। आरव का मानना है कि वह अपने पिता की पहचान का इस्तेमाल करके अपना फ्यूचर डिसाइड नहीं करना चाहते बल्कि वह तो खुद के पैरों पर खड़ा होना चाहते हैं। यही कारण है कि आरव कुमार किसी को अपने पिता का नाम बता कर उनके नाम का इस्तेमाल नहीं करते हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.