free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सोमी अली ने अपने और सलमान के रिश्ते की खोली पोल,बोली 16 साल में ही सलमान ने …

सोमी अली ने अपने और सलमान के रिश्ते की खोली पोल,बोली 16 साल में ही सलमान ने …

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अभी तक बैचेलर है ये तो सभी जानते है . उनके ऊपर  कितनी ही लडकिया फ़िदा है सलमान की फीमेल फैन फोल्लोविंग की बात करे तो वो लाखो में है . माना अभिनेता सलमान खान ने अभी तक शादी नही कि लेकिन अब तक बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ उनका अफेयर रहा है जिसकी वजह से वो काफी चर्चाओ भी रहे है . ऐसी क्या बात है जो अभिनेता सलमान खान की गर्लफ्रेंड तो बन जाती है लेकिन वो जीवनसाथी  नही बन पाती. आज हम आपको सलमान की गर्लफ्रेंडस में से एक के बारे में बताने वाले है .जिसने सलमान के बहुत से राजो पर से पर्दा उठाया .

सलमान खान का नाम अब तक बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय से लेकर अभिनेत्री कैटरीना कैफ तक जुड़ चुका है इन्हीं में से एक अभिनेत्री सोमी अली के साथ भी सलमान का अफेयर काफी चर्चा में रहा था। कहा जाता है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली सलमान खान को इस कदर चाहती थी कि उनके लिए पाकिस्तान छोड़ भारत आ गई।बता दें, सोमी अली ने अपने करियर में ‘अंत’, ‘आंदोलन’, ‘यार गद्दार’ जैसी फिल्मों में काम किया। इन दिनों ही सोमी और सलमान का प्यार भी परवान चढ़ा था। इसी बीच, सोमी और सलमान 8 साल तक रिलेशनशिप में भी रहे थे। लेकिन फिर सलमान और सोमी के बीच अनबन होने लगी और इनका रिश्ता टूट गया। हाल ही में सोमी अली ने सलमान खान संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की जिसमें उन्होंने कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं।

सोमी ने कहा कि, “जब मैंने सलमान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखी, तो मुझे उनपर क्रश हो गया। मुझे उस रात सपना आया और मैंने इंडिया आने का फैसला कर लिया। मैं उस समय 16 साल की थी, और मेरे लिए यह सोचना ही पागलपन था कि मैं मुंबई जाकर सलमान से शादी करूंगी। मुझे शादी को सपना आया और मुझे लगा कि यह ईश्वर का कोई संदेश है। मैंने अपनी मां से कहा कि मैं सलमान खान से शादी करने मुंबई जा रही हूं।”

आगे सोमी अली ने बताया कि, “सलमान और मैं एक बार नेपाल जा रहे थे। मैं उनके बराबर में बैठी हुई थी। मैंने उनसे कहा- मैं आपसे शादी करने के लिए आई हूं। इस पर उन्होंने कहा- मेरी गर्लफ्रेंड है, लेकिन मैंने कहा इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं टीनेजर थी। इसके 1 साल बाद हमारा रिलेशनशिप शुरू हुआ, उस समय मैं 17 साल की थी। उन्होंने पहले मुझे कहा था-आई लव यू।”

सोमी अली से जब ये पूछा क्या वह सलमान खान के साथ संपर्क में हैं? इस सवाल का जवाब उन्होंने कहा कि, “बीते पांच सालों से मैंने सलमान खान से बात नहीं की है। मुझे लगता है कि मूव ऑन कर जाना सही है। मैं भी आगे बढ़ गई, वह भी आगे बढ़ गए। मुझे नहीं पता कि, दिसंबर 1999 में मेरे अलग हो जाने के बाद उनकी कितनी गर्लफ्रेंड्स रही हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं। आखिरकार, किसी भी रिश्ते में, अगर आप खुश नहीं हैं, तो अलग होना बेहतर है। यही हाल था सलमान और मेरे रिश्ते का। मैंने वापस अमेरिका जाने का फैसला किया।”

कहा जाता है कि सलमान खान ने सोमी अली को धोखा दिया था जिसके बाद में वह बुरी तरह टूट गई थी। इसके बाद उन्होंने सलमान खान को छोड़ने के साथ-साथ देश भी छोड़ दिया था। इसके बाद सोमी अली ने कभी बॉलीवुड की तरफ रुख नहीं किया और वह अब गुमनामी की जिंदगी जी रही है। इन दिनों सोमी अली अमेरिका में रह रही है और वह पर एक ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट बन गई है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *