free tracking
Breaking News
Home / देश दुनिया / लाइव कैमरा के सामने इस स्टार ने दिया बच्चे को जन्म, बोली मुझे कोई पछतावा नही

लाइव कैमरा के सामने इस स्टार ने दिया बच्चे को जन्म, बोली मुझे कोई पछतावा नही

दोस्तों माँ बनना एक औरत के लिए सौभाग्य की बात है .इस ख़ुशी को पाने के लिए एक औरत को नौ महीने तक इंतज़ार करना पड़ता है . आजकल हर महिला सोशल मिडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी हर ख़ुशी को सबके साथ शेयर करती है . आज हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने वाले है जिसने अपने माँ बनने की ख़ुशी तो सब के साथ शेयर की ही साथ ही उस महिला ने बच्चे को जन्म देते हुए अपना वीडियो सबके साथ शेयर किया . अब तक इस वीडयो को लाखो लोग देख चुके है .

ब्रिटेन की रहने वाली 28 वर्षीय इमोजेन हॉर्टन (Imogen Horton) सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. इमोजेन फैशन और ब्यूटी ब्लॉगर हैं. कुछ समय पहले उन्होंने एक बच्ची को जन्म दिया. दिलचस्प बात ये है कि बच्ची के जन्म को उन्होंने अपने 425,000 YouTube सब्सक्राइबर्स को भी दिखाया. इमोजेन कहती हैं कि उन्हें इस घटना को फिल्माने पर कोई पछतावा नहीं है।बता दें कि इमोजेन हॉर्टन ने अपने YouTube चैनल Imogenation पर बेटी रेनेलिया (Renaelia) के जन्म देने का फुटेज शेयर किया है. रेनेलिया के जन्म को फिल्माने के अपने फैसले के बारे में बोलते हुए इमोजेन कहती हैं कि ये उनके लिए ‘कोई बड़ी बात नहीं थी’ क्योंकि वह ‘हमेशा कैमरे के सामने रही हैं और परफॉर्म करना पसंद करती हैं.डिलीवरी के समय को याद करते हुए इमोजेन ने बताया कि उस समय उनके पति स्पेंसर (Spencer) भी उनके साथ थे. कपल जन्म के वीडियो को शूट करने पर सहमत थे, लेकिन एक दायरे में. इमोजेन के मुताबिक अगर आगे चलकर उनकी बेटी कहेगी कि ये वीडियो उसे नहीं पसंद तो हम उसे हटा लेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Imogen Horton (@imogenation_)

गौरतलब है कि इमोजेन और स्पेंसर ने 2019 में YouTube पर ही अपनी शादी को भी लाइव फिल्माया था. साथ ही साथ उन्होंने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर भी YouTube पर ऑनलाइन सवाल-जवाब किए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Imogen Horton (@imogenation_)

हालांकि, बेटी के जन्म को YouTube पर दिखाना कई यूजर्स को नहीं पसंद आया. इमोजेन ने बताया कि उसे बहुत सारी नकारात्मक टिप्पणियां झेलनी पड़ीं. यहां तक ​​​​कि जान से मारने की धमकी भी मिली थी. वहीं कई लोगों ने उनके खुले विचारों को पसंद भी किया.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.