free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / फार्म हाउस में सलमान खान को सां’प ने काटा,फैन्स कर रहे है दुवाएँ

फार्म हाउस में सलमान खान को सां’प ने काटा,फैन्स कर रहे है दुवाएँ

दोस्तों बॉलीवुड के भाईजान अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल फार्म  हॉउस पर समय बिताने गये हुए थे .जंहा वो हॉर्स राइडिंग करते है अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ समय बिताते है पार्टीज करते है . सलमान इस जगह पर शूटिंग भी कर चुके है .इस फार्म हॉउस में सलमान और बहुत से काम करते हुए नज़र आते है . इसी बीच सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसके बाद से सलमान खान के फैन्स को उनकी चिंता होने लगी है है और वो लगातार उनकी जिन्दगी की दुवाये मांग रहे है . इस चौंका देने वाली खबर को जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े .

 

धान बोते हुए शेयर किया वीडियो

इस साल उन्होंने धान बोते हुए एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह पानी से भरे खेत में काम कर रहे थे. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फॉर्महाउस सलमान के लिए कितना खास है.

खेती से लेकर घुड़सवारी तक सब करते हैं सलमान

इस फॉर्महाउस में सलमान खान खेतों में जाकर घुसकर खुद ही मेहतन करते हैं. वह सोशल मीडिया पर खुद ऐसे वीडियोज कई बार शेयर कर चुके हैं. वह यहां कई घोड़े भी पाले हुए हैं, उनके खूबसूरत अस्तबल की तस्वीरें भी वह शेयर करते रहते हैं.

लॉकडाउन में की शूटिंग 

बीते साल कोरोना काल में लगे लॉकडाउन में सलमान खान ने अपने करीबियों के साथ इसी फॉर्महाउस पर लंबा समय बिताया था. इतना ही नहीं उन्होंने अपने दो गानों की शूटिंग भी इसी जगह पर निपटा डाली थी.

खतरे से बाहर हैं सलमान 

बता दें कि सांप के काटने के बाद सलमान खान (Salman Khan) को इलाज के लिए तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. अभी उनकी हालत ठीक है. बताया जा रहा कि सांप जहरीला नहीं था, जिससे ज्यादा दिक्कत नहीं हुई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सांप ने सलमान (Salman Khan) के हाथ पर काटा है और यह घटना पिछली रात 3.30 बजे के आसपास की है. सांप के काटने के बाद सलमान (Salman Khan) को तुरंत एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और उनका इलाज तत्काल प्रभाव के साथ शुरू हो गया. जिस सांप ने उन्हें काटा है वह जहरीला नहीं था, जिससे उन्हें कोई खतरा नहीं हुआ.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *