free tracking
Home / धार्मिक / रावण ने अशोक वाटिका में सीता को कही थी ये बात

रावण ने अशोक वाटिका में सीता को कही थी ये बात

छोटे पर्दे पर सीता का का अभिनय करने वाली ऐक्ट्रेस दीपिका चिखालिया ने इस दौरान रावण का अभिनय करने वाले अरविंद त्रिवेदी के जीवन के राजो को खु’लासा किया है ! दीपिका ने बताया कि मुझे राजनीति में आने के लिए उन्होंने ही  कन्वेंस किया था !

रावण के जन्मदिन पर सीता ने खोला रहस्य:

दरअसल खबर यह है कि इतिहास के बेहद चर्चित धारावाहिक रामायण में दशानन रावण का अभिनय करने वाले अरविंद त्रिवेदी के जन्मदिन के अवसर पर सीता का किरदार  निभाने वाली दीपिका चिखालिया ने अरविंद को बधाई देते हुए बताया कि रावण  सीता का अपहरण करके उन्हें अशोक वाटिका ही नहीं लेके गये बल्कि  वंहा लेजाकर उन्होने सीता को राजनीति में आने के लिए प्रेरित भी किया ! दीपिका ने अरविंद त्रिवेदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना करते हुए शुभकामनाएं भी दी  और दीपिका ने बताया कि अरविंद त्रिवेदी ने रावण  का चरित्र सबसे बेहतर तरीके से जिया था !

रावण और सीता दोनो लड़ चुके है चुनाव:

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रामायण धारावाहिक की लोकप्रियता के चलते भाजपा के टिकट के दम पर पहले रावण अर्थात अरविंद त्रिवेदी ने चुनाव लड़ा था और फिर अरविंद त्रिवेदी के  नक्शे कदम पर चलते हुए दीपिका ने भी चुनाव लड़ा जिसमे उन्होंने जीत हासिल की ! दीपिका को राजनीति में लाने का और उन्हें चुनाव लड़ाने का सारा क्रैडिट अरविंद त्रिवेदी को ही जाता है ! 1991 के आम चुनाव में अरविन्द और दीपिका दोनों ने ही भाजपा के टिकिट पर चुनाव लड़ा था ! रामायण धारावाहिक की लोकप्रियता के प्रभाव के बल पर दोनो ने जीत हासिल की !

दीपिका ने इससे पहले संसद में लंकेश रावण के साथ संसद में जाते हुए अपनी तश्वीर पोस्ट की थी ! जिसमे उन्होंने पुरानी यादों का जिक्र किया था !

 

यदि आपको हमारी ये जानकारी  पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें ! रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमारे पेज को फ़ॉलो जरुर करे ! 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.