free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / साली ने बीच सड़क जीजा की चप्पलों से कर दी धुलाई,इस कारण से की पिटाई

साली ने बीच सड़क जीजा की चप्पलों से कर दी धुलाई,इस कारण से की पिटाई

दोस्तों जीजा साली का रिश्ता बड़ा ही दिलचस्प होता है . दोनों में हंसी मजाक चलता रहता  है .जब जीजा जी घर आते है तो साली उनका स्वागत करती है खातिरदारी करती है .जीजा भी अपनी पत्नी की बहन और अपनी साली को खुश करने के लिए तोहफे लाते है .जीजा साली अपने हंसी मजाक वाले रिश्ते से पुरे घर का माहौल खुशनुमा बनाये रखते है . लेकिन आज हम आपको एक ऐसी साली के बारे में बताने वाले है जिसने बीच सड़क पर चप्पलो से किया अपने जीजा का स्वागत .आखिर क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक साली ने जीजा को बीच सड़क जमकर पीटा. साली जीजा को उसकी बहन का हत्यारा मान रही है. उसकी बहन ने जहर खा लिया था. उसे दमोह के जिला अस्पताल लाया गया. यहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. ससुराल पक्ष ने दामाद और उसके घरवालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया. आत्म हत्या के इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. घटना शुक्रवार-शनिवार रात करीब 2 बजे की है.

दमोह जिले की कोतवाली थाना पुलिस को जिला अस्पताल से सूचना मिली की एक महिला ने जहर खा लिया है और उसकी मौत हो गई है. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. पता चला कि मृतिका का नाम हेमवती पटेल था. पुलिस जांच कर ही रही थी कि मृतिका की बहन प्रियंका कुशवाहा ने आपा खो दिया. उसने अपनी बहन की मौत का जिम्मेदार जीजा को माना और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस बीच पुलिस और वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया.

बहन ने लगाया ये आरोप

मृतिका की बहन प्रियंका ने पुलिस को बताया कि हेमवती की शादी लॉकडाउन में 3 साल पहले फुटेरा निवासी गोविंद पटेल से हुई थी. मायके में शादी होनी थी और दो दिन पहले उसकी बहन घर आई थी. यहां गोविंद हेमवती पर जल्दी घर चलने का दबाव डालने लगा. रिश्तेदारों ने गोविंद को मनाया और वे कुछ देर रुके और फिर बहन को लेकर घर चले गए. शुक्रवार रात उन्हें बताया गया कि हेमवती ने जहर खा लिया है. पता चला कि उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रियंका के मुताबिक, जब तक वह जिला अस्पताल पहुंचती तब तक उसकी बहन हेमवती की मौत हो चुकी थी.

पिता ने जैसे-तैसे कर्ज लेकर की शादी

प्रियंका ने आरोप लगाया कि हेमवती की मौत गोविंद की प्रताड़ना की वजह से ही हुई है. जिस समय उसकी बहन की शादी हुई थी उस समय लॉकडाउन था. शादी के लिए कोई चीज नहीं मिल रही थी. पिता ने जैसे-तैसे कर्ज लेकर संबंधियों को 5 लाख रुपए नकद दिए थे. इसके अलावा उन्हें एक लाख रुपए का दहेज अलग से खरीद कर दिया गया. प्रियंका ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन जब पहली बार गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात हो गया था. उसके बाद से वह दोबारा गर्भवती नहीं हो रही थी. इस बात को लेकर ससुराल वाले उसे लगातार मानसिक और शारीरिक प्रताड़ित कर रहे थे. इसीसे तंग आकर उसकी बहन ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.