free tracking
Home / धार्मिक / अगर आपके घर में भी निकल रही हैं लाल चीटियां तो ये देती है बड़े संकेत

अगर आपके घर में भी निकल रही हैं लाल चीटियां तो ये देती है बड़े संकेत

वैसे तो घर में चीटियों का आना आम बात है लेकिन ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार घर में चीटियां निकलना भी कई बड़े संकेत देता है ! आप  कितनी ही साफ -सफाई क्यों न करले लेकिन  उसके बाबजूद भी पता नही ये चींटिया कन्हा से निकल आती है और इतने  प्रयास करने पर भी इन चींटियों से छुटकारा नहीं मिल पाता है ! चींटिया दो रंग की होती है लाल और काली !यदि आपके घर में भी लाल चीटिया निकल रही है तो हो जाये सावधान !घर में लाल चींटियो का निकलना अशुभ माना जाता है !

लेकिन यदि लाल चींटिया मुँह में अंडा दबाकर घर से बाहर निकलती है तो यह शुभ संकेत माना  जाता है ! इन चींटियो के घर में निकलने के क्या -क्या संकेत मिलते है ! आज हम आपको इसकी जानकारी देंगे ! तो चलिए देखते है कौन से है वो संकेत !

लाल चीटियां देती है ये संकेत:

  • यदि लाल चींटियां चावलों से भरे डिब्बे  में  से निकलें तो  इससे इस  बात का संकेत है मिलता है कि जल्द ही धन की वृद्धि का मार्ग प्रशस्त्र होने वाला है !
  • यदि  चींटियां घी रखने वाले डिब्बे   में घुसकर जाये और एक रात उसी डिब्बे  में  रहें तो यह इस बात संकेत है कि परिवार के धन का नाश होने वाला है  या फिर घर में चोरी हो सकती है !
  • यदि  घर के ऊपर  से बहुत सारी लाल चींटियां निकलती हुयी दिखाई दें तो जान को खतरा या चोरी चकारी का भय होता है !
  • वृक्ष में से चींटियां निकलें तो अनावृष्टि की आशंका रहती है और अगर काली चींटियां अकारण ही निकले और अंडा रहित हों तो वर्षा होगी !
  • यदि घर में लाल चींटिया निकल आये तो परिवार में लड़ाई -झगड़े होते है !

यदि आपको हमारी ये जानकारी  पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें ! रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमारे पेज को फ़ॉलो जरुर करे ! 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.