free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शाहरुख की फिल्म ‘पठान’को भारत की सबसे बड़ी इवेंट फिल्म बनायेंगे निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, इस दिन होगी रिलीज़

शाहरुख की फिल्म ‘पठान’को भारत की सबसे बड़ी इवेंट फिल्म बनायेंगे निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, इस दिन होगी रिलीज़

दोस्तों बैंग -बैंग और वॉर जैसी सुपरहिट फिल्मे बनाने बाले बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान की वजह से सुर्खियों में बने हुए है .दरअसल काफी समय बाद सिद्धार्थ आनंद की पठान के साथ कम बैक करने जा  रहे है बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान .हालही में अभिनेता शाहरूख  खान फिल्म पठान के स्पेन शेड्यूल को पूरा कर वपिस लौटे है . आपको बता दे पठान को लेकर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की बहुत सी उम्मीदे है .  निर्देशक सिद्धार्थ आनंद पठान को भारत की सबसे बड़ी इवेंट फिल्म बनाना चाहते हैं.इस फिल्म से जुडी पूरी खबर जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े.

सिद्धार्थ आनंद ने बताया, ‘‘फिल्म का स्पेन शेड्यूल हमारी कल्पना से आगे निकल गया है और हम सभी इसको लेकर बेहद रोमांचित हैं। यह एक ऐसी फिल्म है, जो काफी बड़े पैमाने पर बन रही है और हमने जो हासिल किया उससे मैं बहुत खुश हूं। यह फिल्म दर्शकों के लिए विजुअल ट्रीट होने वाली है। हम लोगों ने बिना किसी परेशानी के स्पेन में इतने शानदार शेड्यूल को आखिरकार पूर कर लिया है और यह पूरे प्रोडक्शन के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि हैं।

मैं एक निर्देशक के रूप में, मैं अपनी हर फिल्म को पिछली फिल्म की तुलना में दर्शकों के लिए एक बड़ा एक्सपीरियंस बनाने का प्रयास करता हूं और पठान को एक ऐसी फिल्म बनाना मेरा व्यक्तिगत नजरिया है। गौरतलब है कि फिल्म पठान में शाहरूख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस वीकेंड के मौके पर रिलीज होगी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.