Breaking News
Home / देश दुनिया / बहन ने तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर क्यों थे अब तक चुप

बहन ने तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर क्यों थे अब तक चुप

जैसे ही सु’शां’त के नि’धन की खबर सामने आई पुरे देश में शो’क की लहर छा गयी, लोगो को उनके इस तरह अचानक चले जाने से एक झटका लगा है ! अभी तक इस बात पर किसी को विश्वास नहीं हो रहा है ! उनके फैंस का ये मानना है कि उनके साथ कोई साज़िश हुयी है वो जिसके शिकार हुए है ! उन्हें इन्साफ दिलाने के लिए लोग और फ़िल्मी दुनिया के कलाकारो ने सोशल मीडिया पर शोर मचा रखा है !

बिखर गया परिवार 

फिलहाल अभी केस की जांच चल रही है !  हैरानी इस बात की थी कि अभी तक सुशांत का परिवार चुप क्यों है लेकीन अब इस बात से भी पर्दा उठ चूका है ! सुशांत की बहन ने बताया कि आखिर  क्यों अब तक सुशांत का परिवार चुप था ! बता दें कि सुशांत सिंह चार बहनों के अकेले भाई थे जिन्हें बड़ी मन्नतो से मांग कर पाया था ! सुशांत के जाने के बाद उनका परिवार टूट गया है जिसके कारण पूरा परिवार ही खामोश हो गया था !

सुशांत की बहन ने की इन्साफ की मांग 

सुशांत के पिता K.K सिंह ने सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्र वती और उसके परिवार  पर आरोप लगाते हुए पटना  कोर्ट में मुकद्दमा दर्ज कर दिया है !  जिसके बाद सुशांत  की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने अपने भाई के लिए इन्साफ की मांग की है ! श्वेता सिंह की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर काफी लोगो के जबाब पाए !  श्वेता ने अपनी इस पोस्ट को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, अगर सच्चाई मायने नहीं रखती, तो कभी कुछ नहीं होगा।

बहन श्वेता सिंह की पोस्ट पर लोगो के जबाब 

जिसके जबाब में लोगो ने ख़ुशी जताई है कि आखिर परिवार ने चुप्पी तोड़ी और इनके साथ हुए अन्याय के खिलाफ चुप्पी तोड़ी ! सुशांत के कुछ फैन्स  और स्टार्स  ने लगातार इस बात पर जोर दिया है कि केस में सीबीआई जांच की जाये ! लेकिन परिवार की चुप्पी लोगों को परेशान कर रही थी, हाल ही में श्वेता ने इस बात से पर्दा उठाया था, कि परिवार सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहा है।

आखिर परिवार अब तक क्यों था चुप 

शेवट सिंह की इस पोस्ट पर जब एक यूज़र ने पूछा था कि आपका परिवार सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहा ! यदि आपका परिवार सीबीआई जांच की मांग करत है तो पूरा देश आपके साथ है लेकिन अभी तक केवल लोग ही इस बात की मांग कर रहे है !जिसके कारण सरकार इस बात की तरफ ज्यादा ध्यान नही दे रही है ! लेकिन कई ऐसे सबूत हैं, जो दिखाता है कि सुशांत की मौत साजिश के तहत हुई है, उस शख्स को जवाब देते हुए श्वेता ने कहा था कि हम मुंबई पुलिस की जांच के खत्म होने और रिपोर्ट्स आने का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *