free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / श्रेया घोषाल ने अपने और पराग अग्रवाल के रिश्ते को लेकर खी ये बात, कि जीत लिया सबका दिल

श्रेया घोषाल ने अपने और पराग अग्रवाल के रिश्ते को लेकर खी ये बात, कि जीत लिया सबका दिल

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है कि ट्वीटर के पूर्व सीईओ के इ-स्तीफ़ा देने के बाद पराग अग्रवाल ट्वीटर के नये सीईओ बने है जिसके बाद से हर तरफ पराग  के ही चर्चे हो रहे है . ट्वीटर  के नये सीईओ बनने  के बाद दुनिया भर से पराग  को मुबारक बाद आ रही है .यंहा तक कि एलोन मस्क ने भी पराग को मुबारकबाद दी है .बॉलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल और पराग अग्रवाल इन दिनों खूब सुर्खियों में है .आखिर क्यों हो रहे है हर तरफ पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल के चर्चे जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

क्यों हो रही है श्रेया घोषाल और पराग अग्रवाल को लेकर चर्चा

पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) और श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) को लेकर चर्चाएं इसलिए हो रही है। क्योंकि हाल ही में पराग अग्रवाल को ट्विटर का नया सीईओ (Twitter New CEO) बनाया गया है। लगभग एक दशक पहले श्रेया घोषाल ने अपनी टि्वटर हैंडल के माध्यम से पराग अग्रवाल को ट्वीट किया था। कुछ लोग पुराने ट्वीट को लेकर पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल के बारे में चर्चा कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग दोनों की रिलेशनशिप को लेकर भी कयास लगा रहे थे। इसे देखते हुए श्रेया घोषाल ने ट्वीट किया है।

श्रेया घोषाल ने किया ट्वीट

श्रेया घोषाल ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि अग्रवाल और वे दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। श्रेया घोषाल ट्वीट करते हुए लिखती हैं कि “अरे यार तुम लोग कितने बचपन के ट्वीट्स नि काल रहे हो। (जैसे) ट्विटर अभी-अभी लॉ न्च हुआ हो। 10 साल पहले हम बच्चे थे। दोस्त एक-दूसरे को ट्वीट नहीं करते क्या? क्या टाइम पास चल रहा है ये।” श्रेया घोषाल द्वारा ट्वीट करने के बाद ही कई लोग उन्हें जवाब दे रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ट्वीट

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) द्वारा पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) के बारे में जानकारी देने के बाद ही कई लोग उन्हें जवाब दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उन्हें सवाल भी कर रहे हैं। हम आपके लिए कुछ ट्वीट्स संलग्न कर रहे हैं। जिसे देखने के बाद आप सहमत हो जाएंगे कि किस तरह से सोशल मीडिया यूजर्स श्रेया घोषाल के साथ चटकारे ले रहे हैं। कुछ लोग श्रेया घोषाल को जवाब भी दे रहे हैं। ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स यह जानना चाहते थे कि श्रेया घोषाल और अग्रवाल दोनों एक दूसरे को कैसे जानते हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *