Breaking News
Home / क्रिकेट / शोएब ने कर दी भविष्यवाणी,ये टीम जीतेगी विश्व कप

शोएब ने कर दी भविष्यवाणी,ये टीम जीतेगी विश्व कप

टेस्ट क्रिकेट का विश्व कप कहे जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अब कुछ दिनों का समय शेष है। डब्ल्यूटीसी का पहला खिताब जीतने के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीम 18 से 22 जून तक साउथैम्पटन के मैदान पर एक दूसरे से भिड़ेंगी। कई पूर्व क्रिकेटर एजिस बाउल के मैदान पर खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले को लेकर अपनी भविष्यवाणी कर चुके हैं। क्रिकेट की समझ रखने वाले दिग्गज खिलाड़ियों के अनुसार फाइनल में कीवी टीम का पलड़ा काफी हद तक भारी रहने वाले है। हालांकि, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर की राय अलग है। शोएब ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए भारत को फेवरेट टीम के तौर पर चुना है।

इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब सेशन में एक फैन ने जब शोएब अख्तर से पूछा कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का विनर कौन होगा। इस पर जवाब देते हुए शोएब ने ताजमहल की फोटो शेयर करते हुए भारत की तरफ इशारा किया। उन्होंने फोटो के साथ लिखा, ‘ज्यादा चांस’ अख्तर के अनुसार भारत के डब्ल्यूटीसी फाइनल जीतने के ज्यादा आसार हैं। अख्तर से जब पूछा गया कि उनके हिसाब से मौजूदा समय के दो बेस्ट बल्लेबाज कौन हैं। तो उन्होंने विराट कोहली और बाबर आजम का नाम लिया।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने बाबर आजम के कवर ड्राइव को विराट कोहली से बेहतर बताया। अख्तर ने मौजूदा समय के अपने तीन फेवरेट प्लेयर के सवाल पर, बेन स्टोक्स, केन विलियमसन, विराट कोहली का नाम लिया। भारत की टीम ने इंग्लैंड को घरेलू टेस्ट सीरीज में 3-1 से शिकस्त देकर फाइनल में अपनी जगह बनाई थी, जबकि साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज रद्द होने के बाद कीवी टीम फाइनल में पहुंचने में सफल रही थी।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *