free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / तुम बहुत खूबसूरत हो अकेला हु घर आ जाओ न” SHO शौकत खान ऐसे डालता है औरतो पर डोरे

तुम बहुत खूबसूरत हो अकेला हु घर आ जाओ न” SHO शौकत खान ऐसे डालता है औरतो पर डोरे

दोस्तों आज भी महिलाये कंही भी सुरक्षित नही है पब्लिक प्लेस,घर  हो या ऑफिस ,स्कूल हो या कॉलेज कोई न न कोई महिलाओ के साथ बतमीजी और अश्लील हरकते कर ही देते है .अब ऐसे में यदि पीड़ित महिलाये पुलिस स्टेशन जाकर उनके खिलाफ शिकायत करने की सोचे तो वो ये भी नही कर सकती .क्यूंकि मदद करने वाले भी यदि ऐसी हरकते करने लग जाए तो अपनी फरियाद लेकर वो बेचारी कन्हा जाए . आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे एक एस एच ओ ने एक महिला पर रखी गलत नज़र और बतमीजी की सारी  हदे की पार .क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

राजस्थान के बूंदी जिले में महिला थाना के एसएचओ द्वारा परिवादी महिला के साथ अश्लील हरकतों के मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। फिलहाल मामले में थानाधिकारी शौकत खान सस्पेंड चल रहे हैं।मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीड़िता बूंदी के महिला पुलिस थाने में अपनी शिकायत लेकर गई तो थानाधिकारी शौकत खान ने उसे अपने क्वार्टर पर अकेले में आने के लिए।

आरोप है कि उसने कहा कि ‘मैं घर पर अकेला हूं। तुम नॉनवेज लेकर आ जाओ। इसके अलावा व्हाट्सएप वीडियो कॉल के दौरान थानाधिकारी ने महिला को कहा कि तुम्हारे घर में सबसे खूबसूरत चीज तुम ही हो। बताया जा रहा है महिला की व्हाट्सएप की डीपी देखकर उससे बातचीत करने का सिलसिला शुरू करने वाले थानाधिकारी ने थाने में महिला के सामने फाइल में लगे उसके फोटो तक को चूमा। इससे पीड़िता काफी असहज हो गई।

यही नहीं जब महिला अपने बुजुर्ग पिता के साथ थाने पहुंची तो प्रार्थना-पत्र लिखने के बहाने एसएचओ पीड़िता के हाथों को छूने का प्रयास करने लगा। वहीं, टेबल के नीचे से उसके पैरों को भी लगातार टच करने लगा। इसके बाद थानाधिकारी की हरकतों का कच्चा चिट्ठा सीधे मुख्यमंत्री कार्यालय भेजा। उसके बाद आलाधिकारी एक्शन में आये और इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज होने से पहले पुलिस निरीक्षक शौकत खान को अनियमितता की आड़ में सस्पेंड कर दिया गया।

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *