free tracking
Home / राजनीती / लव जिहाद के आरोपी को शिवराज सरकारने दी सजा, JCB नहीं पहुँच पायी तो हथौड़े से किया मकान ध्वस्त

लव जिहाद के आरोपी को शिवराज सरकारने दी सजा, JCB नहीं पहुँच पायी तो हथौड़े से किया मकान ध्वस्त

दोस्तों जब किसी को प्यार होता है तो अपने प्यार को पाने के लिए वो कुछ भी कर सकता .लेकिन कुछ लोग प्यार का इतना दिखावा करते है झूठ बोलते है कि सामने वाला उनका झूठ पकड ही नही पाता .यदि किसी झूठ  से किसी को हानि  न पहुंचे और अच्छे के लिए बोला जाए तो वो झूठ नही होता लेकिन यदि  उससे किसी का जीवन बर्बाद हो जाए तो वो झूठ गुनाह होता है माफ़ी के लायक नही होता आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने वाले है जिसमें लव जिहाद के आरोपी को शिवराज सरकारने दी ऐसी सजा कि भविष्य  में किसी के जीवन से खिलवाड नही करेगा पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

डबरा में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद प्रशासन ने आरोपियों के खिलाफ तत्काल एक्शन लिया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर जिला प्रशासन ने आरोपी के अवैध मकान को ध्वस्त कर दिया.डबरा के जंगीपुरा में भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात था. कार्रवाई के दौरान तहसीलदार दीपक शुक्ला, एसडीओपी विवेक शर्मा, थाना प्रभारी और नगर पालिका डबरा का अमला मौजूद रहा.

कर्मचारियों ने हथौड़ों से तोड़ा मकान


अधिकारियों ने कहा कि एंटी माफिया अभियान के तहत यहां अपराधिक तत्व राजू उर्फ इमरान के अवैध मकान को गिराया गया है. आरोपी का मकान गली में अंदर होने के कारण बुलडोजर नहीं पहुंच पा रहा था, इस कारण मकान को पहले खाली करवाया और उसके बाद फिर नगर निगम टीम ने हाथों से तुड़ाई कर दी है.

युवती ने दर्ज कराया था मामला


बता दें ग्वालियर के गोल पहाड़िया पर रहने वाली एक युवती से डबरा निवासी इमरान ने राजू खटीक बनाकर दोस्ती की और उसे प्यार में फंसाया. दोस्ती और प्यार को दोनों ने शादी के बदल दिया. राजू उर्फ इमरान ने शीतला माता मंदिर में युवती से शादी कर ली, लेकिन जब वो उसे घर लेकर गया तो युवती को मालूम चला कि उसके साथ धोखा हुआ है. उसका पति राजू तो इमरान खान है.

युवती ने की सुरक्षा की मांग


युवती ने किसी तरह इनके चंगुल से छूटकर ग्वालियर पहुंच कर महिला थाने में पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी. युवती ने बताया था कि पति और उसके भाइयों के साथ-साथ शहर के मौलाना से भी गलत काम किया है. महिला का आरोप है कि उसकी सास उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया था. युवती ने एसपी से मुलाकात कर सुरक्षा की भी मांग की थी. मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया था.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.