Breaking News
Home / राजनीती / CM योगी की राह पर चले शिवराज

CM योगी की राह पर चले शिवराज

योगी के लगाम कसने वाले मॉडल पर काम करने के बाद अब शिवराज सराकर योगी के नाम बदलने वाले मॉडल पर भी काम करने जा रही है! जिसके चलते उत्तरप्रदेश के बाद अब मध्यप्रदेश में भी शहरों के नाम बदलने का सिलसिला शुरु हो गया है! दरअसल अभी हाल ही में प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने ईदगाह हिल्स का नाम बदलकर गुरुनानक टेकरी और होशंगाबाद का नाम बदलकर नर्मदापुर रखने की मांग की थी!

जिसके चलते उनका कहना है कि औरंगजेब और होशंग शाह तो कलकित नाम है हमारे भारत भूमि की पृष्ठभूमि से जुड़े नाम से कोई आपत्ति नहीं है लेकिन औरंगजेब और होशंग शाह जैसे लोग हमारे लिए कलंक है हम अपने शहरों को लुटेरे के नाम पर क्यों पुकारे? दरअसल, रामेश्वर शर्मा ने सोमवार को विधायक विश्राम गृह में कर्मचारियों के लिए नए आवासों के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल हुए! इसी दौरान उन्होंने होशंगाबाद का नाम बदलकर नर्मदा पुर करने की बात कही है!

रामेश्वर शर्मा का मानना है कि रहीम कबीर रसखान यह सब वंदनीय हैं इन्होंने कभी भी जाति धर्म नहीं देखे! डॉक्टर अब्दुल कलाम या अशफाक उल्ला के नाम से कोई स्थान हो तो हमको कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि उन्होंने भारतीयों की परंपराओं को आगे बढ़ाया है लेकिन होशंग शाह तो लुटेरा था आखिरकार हम उनके नाम पर शहर का नाम क्यों पुकारे?

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *