free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / चुनाव हारते ही चाचा भतीजा में फिर शुरू हुआ संग्राम,बैठक से गायब हुए शिवपाल

चुनाव हारते ही चाचा भतीजा में फिर शुरू हुआ संग्राम,बैठक से गायब हुए शिवपाल

दोस्तों समाजवादी पार्टी दल के नेता अखिलेश यादव को विधायक चुने जाने के बाद शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव को लेकर अहम खबर सामने आ रही है .चाचा भतीजा दोनों के बीच ही तनाव देखने को मिल रहा है .खबर के मुताबिक इन दोनों के बीच एक बार फिर से छिड गया  है संग्राम .जिसकी वजह से शिवपाल सिंह यादव अखिलेश यादव से बेहद खफा नज़र आ रहे है .उनकी नाराज़गी इतनी ज्यादा बढ़ गयी है कि शिवपाल सिंह यादव सपा विधायक दल की बैठक में भी शामिल नही हुए .क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

शिवपाल सिंह यादव लखनऊ में मंगलवार शाम को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी तथा अपना दल कमेरावादी के साथ अखिलेश यादव की होने वाली बैठक में शामिल नहीं होंगे। समाजवादी पार्टी के कार्यालय में अखिलेश यादव ने सहयोगी दलों की बैठक बुलाई है। जिसमें भाग लेने शिवपाल सिंह यादव नहीं पहुंचे हैं। इस बैठक में भाग लेने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी विधायक दल के नेता ओमप्रकाश राजभर, राष्ट्रीय लोकदल विधायक दल के नेता राजपाल बालियान तथा अपना दल कमेरावादी के पंकज निरंजन समाजवादी पार्टी के दफ्तर में पहुंचे हैं। कौशांबी के सिराथू से केशव प्रसाद मौर्य को चुनाव हराने वाली पल्लवी पटेल भी बैठक में नहीं पहुंचीं हैं, उनकी जगह पर पंकज निरंजन शामिल हैं। पल्लवी पटेल भी अपना दल कमेरावादी पार्टी की नेता है, वह भी समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर लड़ी थीं।

इटावा से नई दिल्ली जाकर मुलायम सिंह यादव से भेंट करने वाले शिवपाल सिंह यादव मंगलवार को भी इटावा में ही हैं। उन्होंने अभी तक विधानसभा सदस्य के पद की भी शपथ नहीं ली है। शिवपाल सिंह यादव ने पहले से ही तय कर रखा था कि अखिलेश यादव के साथ मंगलवार शाम को समाजवादी पार्टी के सहयोगी दलों की बैठक में वो शामिल नहीं होंगे। उनको बैठक के लिए पत्र भेजा गया है। समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से नाराज चल रहे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का कहना है कि वह तो समाजवादी पार्टी सपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे। इसलिए उनको तो समाजवादी पार्टी विधायक दल की बैठक में बुलाया जाना चाहिए था।

इस बैठक में भाग लेने पहुंचे ओम प्रकाश राजभर ने मीडिया से कहा कि आप लोगों को बड़ी चिंता सता रही थी। हम लोगों ने सोचा चिंता दूर की जाए। हम लोग चाहते हैं प्रदेश में जाति जनगणना हो। पत्रकार आयोग का गठन हो। विधानसभा के सदन में शिवपाल सिंह यादव की मौजूदगी न होने पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आज मैं भी तो विधानसभा में मौजूद नहीं था। उन्होंने कहा कि गठबंधन के सभी दल मजबूती से भाजपा का मुकाबला करेंगे। शिवपाल सिंह यादव की नाराजगी पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि गठबंधन में कोई नाराज नहीं है।

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.